- शराब माफिया के खिलाफ प्रदर्शन करने आई थी महिला

- पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया, घायल को उपचार दिलाया

शराब माफिया के खिलाफ प्रदर्शन करने आई थी महिला

- पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया, घायल को उपचार दिलाया

BHAGWANPUR: BHAGWANPUR: अपने पति कीच्इच्छा के खिलाफ ग्रामीणों के साथ शराब माफिया के खिलाफ प्रदर्शन करना एक विवाहिता को उस समय भारी पड़ गया, जब उसके पति ने थाने के अंदर ही उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। थाने में हुई घटना से हड़कंप मच गया। पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी हमलावर को हिरासत में ले लिया और घायल महिला को अस्पताल में उपचार दिलाया। हालांकि पुलिस चाकू से हमले की घटना से इंकार कर रही है।

खेड़ी शिकोहपुर की है घायल महिला

खेड़ी शिकोहपुर गांव में पिछले कुछ दिनों से अवैध शराब की बिक्री हो रही है। इसे रोकने की मांग को लेकर गांव की महिला तारा अन्य महिलाओं प्रियंका, गीता, अन्नू, कमलेश, पप्पू, संदीप, सोना, लता, मंगला आदि और कुछ ग्रामीणों के साथ वेडनसडे को थाने पहुंची। थाने में महिलाओं ने अवैध शराब के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पुलिस को ज्ञापन दिया।

पति ने किया था थाने जाने को मना

जानकारी के मुताबिक, तारा के पति ने उसे यहां आने से मना किया था। इसके बावजूद तारा के थाने आने पर वह भी पहुंच गया और तारा का विरोध जताया। इसे बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, इसी बीच पति ने चाकू निकालकर उसके पेट में घोंप दिया। घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने आरोपी हमलावर को हिरासत में ले लिया और पत्नी को निजी अस्पताल में उपचार दिलाया।

नशे में था हमलावर पति, कर पाया घायल ही

बताया गया है कि आरोपी पति शराब के नशे में था और इसी कारण वह पूरी ताकत से चाकू नहीं घोंप सका, जिसके चलते तारा के पेट में चाकू से हलकी सी खरोंच ही आई है। पुलिस आरोपी का मेडिकल कराने की तैयारी कर रही है। हालांकि इस बाबत थानाध्यक्ष योगेंद्र सिंह भदौरिया से पूछा गया तो उन्होंने चाकू से हमले की घटना से इंकार किया और कहा कि महिला के साथ उसके पति ने मारपीट की थी, जिस कारण वह घायल हुई है। उन्होंने तहरीर मिलने पर कार्रवाई की बात कहीं है।

Posted By: Inextlive