-डोरंडा के अपार्टमेंट में रहने वाली 17 महिलाओं की रिटेन कंप्लेन

- हटिया डीएसपी ने इंस्पेक्टर को दिया है जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश

RANCHI: एक युवक द्वारा खुद को झारखंड पुलिस मुख्यालय में पदस्थापित एक आईपीएस का करीबी बताकर डोरंडा पॉश इलाके की महिलाओं के साथ अश्लील हरकत की जा रही है। मामले में अपार्टमेंट में रहने वाली 17 महिलाओं ने पुलिस से रिटेन कंप्लेन की है। बताया कि विरोध करने पर युवक अपने आईपीएस करीबी का धौंस दिखा कर सबको शांत कर देता है। मामले में हटिया डीएसपी ने इंस्पेक्टर को जांच करने का निर्देश दिया है। साथ ही युवक पर कार्रवाई करने के लिए भी कहा गया है।

यह है मामला

डोरंडा थाना क्षेत्र के अराधना और शिवालिक अपार्टमेंट की महिलाएं एक युवक राकेश सिंह की अश्लील हरकतों से त्रस्त हैं। उन्होंने अपने रिटेन कंप्लेन में लिखा है कि राकेश सिंह से सिर्फ अपार्टमेंट की ही नहीं, बल्कि आसपास की भी महिलाएं परेशान हैं। राकेश सिंह के खिलाफ लगभग 17 महिलाओं ने डोरंडा थाना पुलिस और हटिया डीएसपी राधा प्रेम किशोर को लिखित शिकायत की है। इसमें कहा गया है कि किसी भी पुलिस पदाधिकारी को अपार्टमेंट में भेज कर महिलाओं का दर्द समझा जा सकते है। महिलाओं ने पुलिस से युवक पर कानूनी कार्रवाई करने और न्याय दिलाने की मांग की है।

वर्जन

शिकायत मिली है। इस आधार पर डोरंडा इंस्पेक्टर इंद्रमणि चौधरी को मामले की जांच के लिए कहा गया है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। दोषी पर कार्रवाई होगी।

-राधा प्रेम किशार, डीएसपी, हटिया

Posted By: Inextlive