वर्ल्ड कप में खेलने का सपना देख रहा ये खिलाड़ी अब घर बैठे देखेगा मैच मंगवाया 3D चश्मा

2019-04-22T11:41:27Z

इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप को लेकर भारतीय टीम का एलान हो गया है। टीम में शामिल न होने पर क्रिकेटर अंबाती रायडू ने सोशल मीडिया पर चुटकी ली है। आइए जानें रायडू का क्या है कहना

कानपुर। टीम इंडिया के मध्यक्रम बल्लेबाज अंबाती रायडू को 30 मई से इंग्लैंड में शुरु हो रहे वर्ल्ड कप में खेलने का मौका नहीं मिलेगा। बीसीसीआई ने जिन 15 खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया है, उसमें रायडू का नाम नहीं है। ऐसे में दाएं हाथ के इस बल्लेबाज को काफी निराशा हुई। हालांकि वह अपनी भावनाओं को गुस्से की बजाए मजाक में बयां कर गए। रायडू ने मंगलवार को अपने अफिशल टि्वटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया। जिसमें वह लिखते हैं, 'अभी-अभी मैंने वर्ल्ड कप मैच देखने के लिए 3D चश्मे का आर्डर दिया है।' अंबाती की इस बात से साफ जाहिर है कि वो वर्ल्ड कप में न चुने जाने से काफी हताश हैं।
क्यों नहीं हुअा सलेक्शन
33 साल के हैदराबादी बल्लेबाज अंबाती रायडू की वर्ल्ड कप टीम में शामिल होने की पूरी संभावनाएं थीं। दरअसल टीम मैनेजमेंट नंबर चार के लिए एक बल्लेबाजी तलाश रही थी जिसमें रायडू के अलावा विजय शंकर भी दौड़ में शामिल थे। मगर आखिर में बोर्ड ने शंकर पर भरोसा जताया और उन्हें टीम में मौका दिया। शंकर के सलेक्शन के बाद मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा था, उन्होंने रायडू और शंकर दोनों को बराबर चांस दिया था लेकिन विजय शंकर अपनी ऑलराउंड परफार्मेंस के चलते आगे निकले। शंकर बैटिंग, बालिंग के अलावा शानदार फील्डर भी हैं।

Just Ordered a new set of 3d glasses to watch the world cup 😉😋..

— Ambati Rayudu (@RayuduAmbati) 16 April 2019


शंकर की तुलना में रायडू काफी अनुभवी
भारत के लिए वनडे और टी-20 खेल रहे अंबाती रायडू को वर्ल्ड कप टीम में भले ही मौका नहीं दिया गया। मगर अनुभव के मामले में वह विजय शंकर से काफी आगे हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज शंकर ने जहां सिर्फ 9 वनडे खेले है वहीं रायडू के नाम 55 मैच दर्ज हैंं, जिसमें अंबाती ने तीन शतक और 10 अर्धशतक सहित 1694 रन बनाए हैं। जबकि शंकर के नाम सिर्फ 165 रन दर्ज हैं।
पहली बार वर्ल्ड कप खेलेंगे ये 8 भारतीय क्रिकेटर

वर्ल्डकप टीम चुनने वाले MSK Prasad खुद रहे हैं सबसे खराब बल्लेबाज

ये है वर्ल्ड कप भारतीय टीम
विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, केदार जाधव, कुलदीप यादव, हार्दिक पांड्या, रोहित शर्मा (उप कप्तान), विजय शंकर, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, रवींद्र जडेजा, शिखर धवन, एमएस धोनी (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.