खुल्दाबाद में गाना बजाने को लेकर विवाद में दबंगों ने मारी थी गोली

पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर केस में हत्या की धारा बढ़ाई

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के अटाला एरिया में कुछ दिन पूर्व गाना बजाने को लेकर हुए विवाद में गोली मारे जाने से जख्मी शहजादे की सोमवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। डाक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर किया था। रविवार को उसे लखनऊ ले जाया गया था। वहां सोमवार की सुबह उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना आने के बाद खुल्दाबाद थाना की पुलिस ने केस में हत्या की धारा बढ़ा दी। मामले में पुलिस मो। कैश नामक आरोपित को पहले ही जेल भेज चुकी है। सोमवार को उसके भाई फैज को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

धमकाने का आरोप लगाया

कुछ दिन पूर्व अटाला में अब्दुल माजिद नामक युवक की पिटाई करने के साथ शहजादे को गोली मारी गई थी। मारपीट और फाय¨रग में कई और लोग जख्मी हुए थे। मामले में महताब, हसीन, गोलू छम्मन, टप्पा, टीपू और उसके साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज हुआ था। घटना के बाद परिजनों ने आरोप लगाया कि परिवार वालों को केस को लेकर धमकाया जा रहा है।

दर्ज था हत्या के प्रयास का केस

इंस्पेक्टर खुल्दाबाद का कहना है कि हत्या के प्रयास के मुकदमे में हत्या की धारा जोड़ी गई है। सोमवार को छापामारी कर आरोपित फैज को गिरफ्तार किया गया। अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही सभी को पकड़ लिया जाएगा। मामले में एजाज और तौसीफ नामक युवकों को लेकर भी शिकायत आई है। इन सभी से पूछताछ की जा रही है।

Posted By: Inextlive