जियाओमी ने फ्लिपकार्ट पर लांच किए एमआई3 रेडमी नोट और रेडमी 1S स्‍मार्टफोन

2014-07-15T20:18:39Z

चीन की स्‍मार्टफोन मेकिंग कंपनी जियाओमी ने इंडियन मार्केट में अपने तीन नए स्‍मार्टफोन जियाओमी एमआई3 जियाओमी रेडमी 1S और जियाओमी रेडमी नोट लांच किए हैं कंपनी ने इस स्‍मार्टफोनों को फ्लिपकार्ट पर अवेलेबल कराया है

जियाओमी की इंडियन मार्केट में एंट्री
जियाओमी ने अपने तीन नए स्मार्टफोन लांच करके इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में एंट्री ले ली है. यह स्मार्टफोन लोकल वेंडर माइक्रोमैक्स, लावा और स्पाइस को टक्कर देने के साथ-साथ इंटरनेशनल ब्रांड एचटीसी, सोनी और सैंमसंग को भी टक्कर देगी. हालांकि इंडिया में चाइनीज कंपनियां जैसे ओप्पो और जिओनी पहले ही इंडियन मार्केट में पैठ बना रही हैं. गौरतलब है कि जियाओमी जल्द ही भारत में अपना ऑफिस खोल सकती है. इसके साथ-साथ कंपनी लोकल टेलिकॉम ऑपरेटर्स से टाईअप करने पर भी विचार कर रही है. इस कंपनी की ग्रोथ के पीछे सबसे बड़ी ताकत इसके सस्ते स्मार्टफोन हैं. इस कम्पनी के फाउंडर लेई जुन को एप्पल के को-फाउंडर स्टीव जाब्स से की जाती है.


सुपर सस्ता जियाओमी Mi 3

जियाओमी के इस हैंडसेट में पांच इंच की फुल एचडी स्क्रीन है जो 1920x1080p रेजुलेशन की विजुअल क्वालिटी देती है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 2.3Ghz क्लॉक स्पीड वाली स्नेपड्रेगन 800 प्रोसेसर है जिसके साथ एडरिनो 330 जीपीयू भी अवेलेबल है. इस डिवाइस को अच्छी स्पीड देने के लिए 2 जीबी की रैम है. अगर डिवाइस के कैमरे की बात की जाए तो इसमे 13 मेगापिक्सल का रियर, 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और डुअल एलसीडी फ्लेश है. कंपनी ने इस डिवाइस को फ्लिपकार्ट पर 13,999 रुपये में अवेलेबल किया है.

सबसे किफाइती जियाओमी Redmi 1S

जियाओमी रेडमी 1S में 4.7 inch की 720p रेजुलेशन क्वालिटी वाली डिस्प्ले है. यह चाइनीज स्मार्टफोन 1.6GHz क्लॉक स्पीड वाला क्वाडकोर स्नेपड्रेगन प्रोसेसर है. इस डिवाइस में 16GB इंटरनल स्टोरेज है जिसे 64 GB तक बढाया जा सकता है. यह स्मार्टफोन 1GB रैम, एंड्रॉयड जैली बीन और 2000mAh की बैटरी से लैस है. इसके अलावा इस डिवाइस में 8MP रियर कैमरा और 1.6MP फ्रंट कैमरा है. कंपनी ने इस डिवाइस को 6,999 रुपये में फ्लिपकार्ट पर अवेलेबल कराया है.

जियाओमी का फैब्लेट रेडमी नोट

जियाओमी का रेडमी नोट 5.5 इंच की स्क्रीन के साथ 720p रेजुलेशन विजुअल क्वालिटी वाला फैब्लेट है. इस डिवाइस में 1.7GHz MediaTek का ऑक्टाकोर प्रोसेसर है जो 1.7GB रैम के साथ आता है. इस फैब्लेट में 8GB की इंटरनल स्टोरेज है जिसे 32 GB तक इनक्रीज किया जा सकता है. कंपनी ने इस डिवाइस को 3100mAh battery, एंड्रॉयड 4.3 जैलीबीन, 13MP रियर कैमरा और 5MP फ्रंट कैमरे के साथ 9999 रुपये में अवेलेबल करा रही है.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.