जियोमी लाएगा Redmi Note 4G जानिए क्या होंगे टॉप 5 फीचर्स

2014-08-09T18:36:00Z

एप्पल ऑफ चाइना कही जाने वाली कंपनी जियोमी के सितारे इस समय ऊंचाइयों पर हैं एमआई3 की पलक झपकते सेल और उम्मीदों से कई गुना बेहतर परफॉर्मेंस से कंपनी के हौसले बुलंद हैं फिलहाल कंपनी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट Redmi Note 4G पर कॉन्संट्रेट कर रही है इसने Note 4G के टॉप 5 फीचर्स भी एनाउंस किए हैं जानिए क्या होंगे ये टॉप 5 फीचर्स

ऑक्टा कोर प्रोसेसर से लैस, 5.5 इंच डिस्प्ले
Note 4G 1.7 GHz मीडिया टेक प्रोसेसर से लैस होगा. इसके साथ ही 5.5 इंच का डिस्प्ले 720 पिक्सेल IPS सपोर्ट के साथ और 2 जीबी रैम भी होगा.
13 मेगापिक्सल का कैमरा, हाई पावर बैट्री
नोट में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ और पांच मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा होगा. यानी कैमरी की क्वालिटी अच्छी होगी और ये लो-लाइट पोटोग्राफी के लिए अच्छा रहेगा. इसके साथ 3200 mAh की बैट्री है. यानी बैट्री लाइफ भी दमदार है. साथ में 4जी की स्पीड तो है ही. कुल मिलाकर जियोमी Redmi Note 4G  के सक्सेसफुल लांच की तैयारियों में है.

Hindi News from Technology News Desk

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.