जांघ के पास का हिस्सा उड़ा, बेली हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

जेब में था बम, दुकानदार से की मारपीट, धक्का लगने से फटा बम

ALLAHABAD: जेब में बम रख कर नेतराम चौराहा स्थित प्रिंस फुटवियर शॉप में दुकानदार से मारपीट करते हुए हेकड़ी दिखाना कटरा के सोनू केसरवानी को अपनी जांघ गवां कर चुकानी पड़ी। हाथापाई में गिरने से बम जेब में ही फट गया। बम इतना शक्तिशाली था कि सोनू के बाएं जांघ के पास का हिस्सा उड़ गया। उसे बेली हॉस्पीटल में एडमिट कराया गया। यहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर बताई है।

नेतराम चौराहे पर हुई घटना

कर्नलगंज थाना क्षेत्र के नेतराम चौराहे पर सरदारजी की प्रिंस फुटवियर नाम से दुकान है। शनिवार की शाम दुकान मालिक व अन्य स्टॉफ कस्टमर्स को जूता-चप्पल दिखाने में व्यस्त थे। दुकानदार सरदारजी के मुताबिक इसी बीच नशे में धुत मोहल्ले का ही सोनू केसरवानी दुकान पर पहुंचा और जूता दिखाने को कहा। आरोप है कि वे जूता दिखा ही रहे थे कि वह गाली-गलौज करने लगा। इसका विरोध करने पर वह दुकान मालिक सरदारजी से विवाद करने लगा। अचानक सोनू ने दुकान मालिक की पिटाई शुरू कर दी। यह देख दुकान के कर्मचारियों ने सोनू को धक्का देकर बाहर कर दिया।

दुकानदार ने दी पुलिस को सूचना

दुकान मालिक के बचाव में पहुंचे एक कर्मचारी से धक्कामुक्की के दौरान नशे में धुत सोनू केसरवानी गिर पड़ा। गिरते ही उसकी जेब में रखा बम फट गया। बम फटते ही उसकी जांघ के पास बाएं पैर का हिस्सा उड़ गया। दुकान मालिक ने तत्काल सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कर्नलगंज पुलिस ने सोनू को बेली हॉस्पीटल में एडमिट कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Posted By: Inextlive