ट्रोल्स पर बोलीं यामी गौतम कहा आवाज बनो ना कि शोर

2019-02-07T12:39:08Z

खुद यामी भी उन एक्ट्रेसेज में से हैं जिन्होंने बिना किसी सपोर्ट के और अपने उसूलों को फॉलो करते हुए फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है।

रैंप वॉक करते वक्त गिरते-गिरते बचीं यामी गौतम, खुद को पब्लिक के बीच इस तरह संभालती दिखींhttps://www.inextlive.com/uri-actress-yami-gautam-almost-tripped-on-ramp-walk-during-fashion-week-201901310011
यामी बोलीं उन्होंने खुद को बचाकर रखा, फिल्म इंडस्ट्री आपको ऐसे निचोड़ सकती हैhttps://www.inextlive.com/yami-gautam-told-about-bollywood-industry-experience-201901030014
Yami Gautam Target Trollers in Bengaluru Youth Summit
ट्रोल्स पर बोलीं यामी गौतम, कहा- आवाज बनो ना कि शोर
मुंबई (ब्यूरो): यामी गौतम अपनी लेटेस्ट फिल्म 'उरी' की जबरदस्त सक्सेस के बाद अलग-अलग शहरों में ट्रैवल कर रही हैं। फिल्म ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं और ट्रेड एक्सपर्ट्स इसे मॉन्स्ट्रस हिट का नाम भी दे रहे हैं। फिल्म में एक इंटेलिजेंस ऑफिसर का रोल प्ले करने के बाद, यामी अब अलग-अलग शहरों में जाकर यंगस्टर्स को इंस्पायर कर रही हैं।
उसूलों के साथ सक्सेसरीसेंटली अंडर 25 समिट हुआ, जो बेंगलुरु में होने वाला सबसे बड़ा यूथ समिट था। इसमें यामी को यंगस्टर्स से बात करते हुए उन्हें मोटिवेट किया और साथ ही ये भी बताया कि कैसे अपनी जिंदगी के उसूलों को बरकरार रखते हुए सक्सेस को अचीव किया जा सकताहै। खुद यामी भी उन एक्ट्रेसेज में से हैं जिन्होंने बिना किसी सपोर्ट के और अपने उसूलों को फॉलो करते हुए फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। इसके अलावा उन्होंने आज के लाइफस्टाइल में डिजिटल मीडिया और सोशल मीडिया के बढ़ती इंपॉर्टेंस के बारे में भीबात की।
आवाज बनें ना कि शोरडिजिटल मीडिया पर बात करते हुए यामी ने कहा, 'आज की जेनरेशन पर सोशल मीडिया का एक्स्ट्रा प्रेशर है। वैसे तो यह एक बड़ा प्लैटफॉर्म है, पर इस पर निगरानी रखने की भी जरूरी है। मुझे लगता है कि जरूरत पड़ने पर इससे दूर रहना भी सीखना चाहिए। ट्रोल्स के बढ़ते ट्रेंड्स को देखते हुए मैं तो यही कहूंगी कि यूथ को सोशल मीडिया पर आवाज बनना चाहिए ना कि शोर।'

मुंबई (ब्यूरो): यामी गौतम अपनी लेटेस्ट फिल्म 'उरी' की जबरदस्त सक्सेस के बाद अलग-अलग शहरों में ट्रैवल कर रही हैं। फिल्म ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं और ट्रेड एक्सपर्ट्स इसे मॉन्स्ट्रस हिट का नाम भी दे रहे हैं। फिल्म में एक इंटेलिजेंस ऑफिसर का रोल प्ले करने के बाद, यामी अब अलग-अलग शहरों में जाकर यंगस्टर्स को इंस्पायर कर रही हैं।

उसूलों के साथ सक्सेस

रीसेंटली अंडर 25 समिट हुआ, जो बेंगलुरु में होने वाला सबसे बड़ा यूथ समिट था। इसमें यामी को यंगस्टर्स से बात करते हुए उन्हें मोटिवेट किया और साथ ही ये भी बताया कि कैसे अपनी जिंदगी के उसूलों को बरकरार रखते हुए सक्सेस को अचीव किया जा सकता है। खुद यामी भी उन एक्ट्रेसेज में से हैं जिन्होंने बिना किसी सपोर्ट के और अपने उसूलों को फॉलो करते हुए फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। इसके अलावा उन्होंने आज के लाइफस्टाइल में डिजिटल मीडिया और सोशल मीडिया के बढ़ती इंपॉर्टेंस के बारे में भी बात की।

आवाज बनें ना कि शोर

डिजिटल मीडिया पर बात करते हुए यामी ने कहा, 'आज की जेनरेशन पर सोशल मीडिया का एक्स्ट्रा प्रेशर है। वैसे तो यह एक बड़ा प्लैटफॉर्म है, पर इस पर निगरानी रखने की भी जरूरी है। मुझे लगता है कि जरूरत पड़ने पर इससे दूर रहना भी सीखना चाहिए। ट्रोल्स के बढ़ते ट्रेंड्स को देखते हुए मैं तो यही कहूंगी कि यूथ को सोशल मीडिया पर आवाज बनना चाहिए ना कि शोर।'

रैम्प वॉक करते वक्त गिरते-गिरते बचीं यामी गौतम, खुद को पब्लिक के बीच इस तरह संभालती दिखीं

यामी बोलीं उन्होंने खुद को बचाकर रखा, फिल्म इंडस्ट्री आपको ऐसे निचोड़ सकती है

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.