- यूपी के मुजफ्फरनगर से दून टूर पर आए स्टूडेंट्स नहाते समय बह गए थे यमुना में

- संडे को पूरे दिन पुलिस और एसडीआरएफ ने चलाया सर्च ऑपरेशन, नहीं मिला दोनों का सुराग

देहरादून: विकासनगर में यमुना में डूबकर लापता हुए मुजफ्फरनगर के दो स्टूडेंट्स का दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं मिला. संडे को दोनों की तलाश के लिए पुलिस और एसडीआरएफ की संयुक्त टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया. वाटर ड्रोन की हेल्प से बैराज में भी उनकी तलाश की लेकिन कुछ पता न चला. विकासनगर विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर सर्च ऑपरेशन का जायजा लिया और पुलिस को लापरवाही न बरतने के निर्देश दिए.

ऐसे डूबे थे यमुना में

यूपी के मुजफ्फरनगर के संधावली कस्बे में अलजहरा चेरीटेबल ट्र्स्ट के 170 बच्चे देहरादून के टूर पर आए थे. सैटरडे शाम को इमामबाड़ा अंबाड़ी में रुके कुछ बच्चे नहाने के लिए यमुना नदी बैराज पर चले गए. इसी दौरान तीन स्टूडेंट्स, 12वीं क्लास का अनवर(17), मोहम्मद हुसैन (17) और 7वीं का स्टूडेंट मोहम्मद जफर अली (13) नहाते समय डूब गए थे. एक स्थानीय तैराक ने अनवर को बचा लिया था, लेकिन हुसैन और जफर डूबकर लापता हो गए थे.

पूरे दिन चला सर्च ऑपरेशन

सैटरडे को पुलिस द्वारा चलाए गए सर्च ऑपरेशन में दोनों की काफी तलाश की गई, लेकिन पता नहीं चला. इसके बाद संडे को भी दिनभर पुलिस, एसडीआरएफ ने सर्च ऑपरेशन चलाया. वाटर ड्रोन की भी हेल्प ली गई, लेकिन दोनों का कुछ पता न चला. सर्च ऑपरेशन के दौरान खुद सीओ भूपेंद्र धोनी मौके पर पहुंचे. देर शाम अंधेरा होने पर सर्च ऑपरेशन रोक दिया गया.

Posted By: Ravi Pal