Year Ender 2019: इन 6 स्टार किड्स ने इस साल की बॉलीवुड में एंट्री

2019-12-07T18:51:01Z

बॉलीवुड में हर साल एक बात कॉमन होती है और वह है कि हर साल कोई ना कोई स्टार किड फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेता है। 2019 की भी कहानी इससे अलग नहीं रही। इस साल भी कई स्टार किड्स ने अपना डेब्यू किया। हालांकि उनमें से कुछ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं तो कुछ ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरीं। आइए जानते हैं इस साल सितारों के किन किड्स को बड़े पर्दे पर आने का मौका मिला।

कानपुर (फीचर डेस्क)।बॉलीवुड में स्टार किड्स की अपनी कहानी है। हर जनरेशन में कोई ना कोई स्टार किड्स जरूर एंट्री करता है, लेकिन उनमें से कुछ स्टार बन जाते हैं, तो कुछ सिर्फ किड्स बने रह जाते हैं। इस साल भी कई स्टार्स के बच्चों ने बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू किया।


1. चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे
जिनमें से 90 के दशक के एक्टर और आजकल के कॉमेडियन एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का नाम सबसे ऊपर है। क्योंकि स्टार किड्स के हिसाब से यह साल अनन्या पांडे के नाम रहा। अनन्या ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया। इस फिल्म में उन्होंने एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया। इसके बाद अनन्या की झोली में एक और फिल्म आई इस फिल्म का नाम है 'पति पत्नी और वो'। इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन शेयर किया है।


2. निर्देशक महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर
करण जौहर की तरह दबंग स्टार सलमान खान भी पिछले कुछ सालों से स्टार किड्स को लॉन्च कर रहे हैं। 'दबंग' के जरिए उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा को मौका दिया था। पिछले साल हीरो बनाकर उन्होंने सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी को लॉन्च किया। इस साल उन्होंने 'दबंग 3' में सई मांजरेकर को मौका दिया है। सई एक्टर और डायरेक्टर महेश मांजरेकर की बेटी हैं।


3. सनी देओल के बेटे करण देओल
देओल खानदान से इस बार उनकी थर्ड जनरेशन ने इंडस्ट्री में एंट्री मारी है। धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल ने रोमांटिक फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म को सनी देओल ने ही प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई।

4. मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल
अपने समय की बेमिसाल एक्टर नूतन की नातिन प्रनूतन बहल ने भी इस साल बॉलीवुड में एंट्री मारी। प्रनूनत को भी सलमान खान ने ही लॉन्च किया था। सलमान के प्रोडक्शन तले बनी रोमांटिक फिल्म 'नोटबुक' के जरिए प्रनूनतन ने बड़े पर्दे पर कदम रखा। यह फिल्म साल 2014 में आई तमिल फिल्म 'टीचर्स डायरी' की रीमेक थी। बता दें कि प्रनूतन, एक्टर मोहनीश बहल की बेटी हैं। मोहनीश भी सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।

5. अमरीश पुरी के पोते& वर्धन पुरी
इस साल अमरीश पुरी की तीसरी पीढ़ी ने भी सिने-जगत में कदम रखा। हिंदी सिनेमा के बेहतरीन विलेन में से एक अमरीश के पोते वर्धन ने बतौर हीरो बॉलीवुड में एंट्री की। वर्धन ने अपनी पारी की शुरुआत फिल्म 'ये साली आशिकी' के साथ की। इस फिल्म को लिखने का काम भी वर्धन ने ही किया है। वहीं, इस फिल्म को अमरीश पुरी के बेटे राजीव पुरी ने बनाया था।


6. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी इस साल फिल्मों की दुनिया में कदम रखा है। हालांकि उन्होंने इसके लिए बड़े पर्दे से हटकर तीसरे पर्दे का सहारा लिया। सुहाना ने शॉर्ट फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की। सुहाना की शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' इस साल रिलीज हुई है। बता दें कि सुहाना की मां गौरी खान भी बॉलीवुड की एक बड़ी प्रोड्यूसर हैं।
features@inext.co.in

Posted By: Molly Seth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.