भालूबासा में योग शिक्षक को पीटपीटकर किया बेहोश

2019-07-07T06:00:33Z

JAMSHEDPUR: भालूबासा में बेड़ो (रांची) के रहनेवाले योग शिक्षक भोला महतो को भीड़ ने पीट-पीट कर अधमरा किया और फिर बेहोश भोला को गाड़ी से बिष्टुपुर के साइबर थाना के गेट पर फेंक कर भाग निकले। साइबर थाने की पुलिस ने मामले की सूचना आला अधिकारियों को दी और भोला को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के पीछे एकतरफा प्यार का मामला बताया जा रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सीतारामडेरा थाने की पुलिस एमजीएम पहुंची। थोड़ी ही देर में सिटी एसपी भी एमजीएम अस्पताल पहुंच गए। यहां सिटी एसपी ने अपने सामने ही घायल भोला की मेडिकल जांच कराई।

चल रही थी शादी की बात

योग शिक्षक भोला महतो और गोलमुरी के नामदा बस्ती की एक युवती के बीच शादी की बात चली थी। लेकिन, युवती के घर वालों ने रिश्ता करने से इन्कार कर दिया। इसके बाद भोला महतो युवती को फोन करता रहता था। भोला महतो ने पुलिस को बताया कि तीन-चार दिन पहले उसने युवती को फोन कर शादी के लिए समझाया और जमशेदपुर आने की बात कही। इस पर परिजनों ने फोन ले लिया। परिजनों ने धमकी दी कि जमशेदपुर मत आना। भोला ने पुलिस को बताया कि उसने सोचा कि जब वो गलत नहीं है तो कोई क्या करेगा। इस पर भोला शनिवार की सुबह नौ बजे जमशेदपुर पहुंचा और गोलमुरी इलाके में युवती के घर जा धमका। बताते हैं कि भोला के पहुंचते ही घर वाले आग बबूला हो गए। उन्होंने गोलमुरी पुलिस को फोन किया लेकिन, पुलिस नहीं पहुंची। इस पर परिजन भोला को वापस रांची जाने और युवती का पीछा छोड़ देने की बात समझाने लगे। लेकिन, वो नहीं माना। वो युवती से हर हाल में शादी करने की जिद पर अड़ा था। भोला ने बताया कि एक अधिवक्ता संजय भी मौके पर पहुंच गए। सब ने कहा कि पुलिस के पास चलना होगा। लेकिन, ये लोग भोला को भालूबासा लाए। भोला का आरोप है कि भालूबासा में अधिवक्ता के दफ्तर में बंद कर उसे राड, डंडे आदि से पीट पीट कर अधमरा कर दिया।

पांच लोगों पर एफआइआर

योग शिक्षक की पिटाई के मामले में पांच लोगों पर एफआइआर हुई है। इनमें युवती के पिता, भाई, दोस्तों और एक अधिवक्ता को नामजद किया है। इसके अलावा, कई अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुई है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.