- पुलिस की मौजूदगी में भदौड़ा गैंग के शूटर ने बताया जान का खतरा, फोर्स बढ़ाई

Meerut : कचहरी में शुक्रवार को एक बार फिर अपराधियों में तनातनी और गाली-गलौज हुई। पुलिस की मौजूदगी में भदौड़ा गैंग के शूटर अमित और एक अन्य अपराधी के बीच कहासुनी हुई और हत्या तक की धमकी दी गई। कोर्ट परिसर में हंगामा खड़ा हो गया। भीड़ जमा हो गई और अतिरिक्त पुलिस को बुलाकर हालात को काबू किया गया।

हो गई थी कहासुनी

परतापुर में कुछ साल पहले हुए देवेंद्र हत्याकांड में योगेश भदौड़ा का शूटर हत्यारोपी अमित उर्फ नीलू पुत्र छत्रपाल मेरठ जेल में बंद है। मामले में शुक्रवार को अमित को भी पुलिस सुरक्षा में एडीजे-11 की कोर्ट में लाया गया था। इसी दौरान कोर्ट परिसर के बाहर एक अन्य बंदी के साथ अमित की कहासुनी हो गई। दोनों ने एक दूसरे को भुगतने की धमकी दी। इसके बाद अमित ने हंगामा खड़ा कर दिया। आरोप लगाया कि उसके विरोधी गुट के लोग हत्या की साजिश रच रहे हैं। अतिरिक्त पुलिस को मौके पर भेजने के बाद ही अमित को जेल तक सुरक्षित लाया गया। इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने बनाई थी।

गाडि़यों से नहीं उतरे बंदी

अमित के हंगामे और विवाद के समय ही जेल से कुछ अन्य बंदियों को कचहरी में पेशी पर लाया गया था। बंदियों ने बंदी वाहन से उतरने से इंकार कर दिया और कहा कि यहां तो रोजाना ये धमकी और हमले की घटनाएं हो रही हैं। जान को जोखिम बताते हुए बंदियों ने अतिरिक्त फोर्स बुलाने की मांग की।

चेकिंग के दौरान हाथापाई

पुलिस ने शुक्रवार को कचहरी परिसर में चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान कुछ संदिग्ध युवकों को पकड़ा गया। युवकों ने इस दौरान पुलिसकर्मियों से ही हाथापाई कर दी। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस पहुंची और आरोपियों को दबोचा गया। हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।

Posted By: Inextlive