- तारामंडल के सिद्धार्थ एन्कलेव की घटना

- किसी के बहकावे घर से भागकर शहर आई युवती

GORAKHPUR: तारामंडल एरिया के सिद्धार्थ एनक्लेव में नौकरी मांगने पहुंची युवती फ‌र्स्ट फ्लोर से कूद गई। घटना शुक्रवार की शाम करीब छह बजे हु‌ई्र। अचेत हाल युवती को मोहल्ले के लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने उसके घरवालों को घटना की सूचना दे दी है। युवती बांसगांव के माल्हनपार कसबे की बताई जा रही है। किसी के बहकावे में वह गोरखपुर में आ गई थी। पुलिस ने युवती के घरवालों को सूचना दी।

नौकरी मांगने के पहुंची युवती

तारामंडल स्थित सिद्धार्थ इन्कलेव में रेलवे कर्मचारी केके सिंह का घर है। मकान के ग्राउंड फ्लोर पर किरोयदार रहते हैं। फ‌र्स्ट फ्लोर पर उनकी फैमिली रहती है। शुक्रवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे केके सिंह की पत्‍‌नी अनीता रेलिंग के पास बैठी थी। तभी एक अंजान युवती उनके पास पहुंची। युवती उनसे दो दिन के लिए कोई काम मांगने लगी। अनीता ने घर के सामने रहने वाले बैंक कर्मचारी एके शुक्ला को बुलाया। युवती की बातों पर लोगों को संदेह हुआ।

मां से बात करने पर लगाई छलांग

युवती ने बताया कि वह टिकरिया, कुरी बाजार की रहने वाली है। उसने कहा उसकी बुआ सूबा बाजार में रहती है। बुआ का मोबाइल स्वीच आफ होने से बात नहीं हो पा रही है। इसलिए दो दिन वह उनके घर रहना चाहती है। युवती की कई तरह की बातें सुनकर लोगों ने उसकी मां का फोन लगाना शुरू कर दिया। युवती ने घरवालों से बात करने से मना किया। इसके बाद रेलिंग से कूद गई। उसकी हरकत से लोग सन्न रह गए। पुलिस को सूचना देकर युवती को अस्पताल ले गए। बाद में पता लगा कि 11वीं पास युवती माल्हनपार कसबे की रहने वाली है। वह किसी के बहकावे में भागकर शहर आ गई। पुलिस ने उसके घरवालों को सूचना दी।

Posted By: Inextlive