नई बस्ती की युवती का हाईकोर्ट के पास से अपहरण

पति को बुरी तरह पीटा गया, चार दिन पहले की थी कोर्ट मैरेज

ALLAHABAD: प्यार के दुश्मन फिर से दिलों के बीच आ गए। नई बस्ती की एक युवती की शादी से नाराज परिजन पीछा करते हुए हाईकोर्ट के पास पहुंच गए। याचिका लेकर पति के साथ हाईकोर्ट जा रही युवती को किडनैप कर उसके पति को बुरी तरह पीटा गया। इस मामले की कैंट थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

30 अप्रैल को की थी शादी

किडनैपिंग हुई है बस्ती के दक्षिण दरवाजे थाई टोला की रहने वाली सरवरी इकबाल उर्फ पिंकी की। पिंकी ने 30 अप्रैल को ही अपने मुहल्ले के श्याम नारायण के साथ कोर्ट मैरेज की थी। शादी करने के बाद से परिवार वालों की दहशत के चलते दोनों भागे-भागे फिर रहे थे। हाईकोर्ट में सिक्योरिटी के लिए श्याम नारायण ने याचिका दाखिल की थी। वह तीन मई को पेशी के लिए हाईकोर्ट पहुंचा। उसने गेट पास बनवाने के बाद जैसे ही हाईकोर्ट के गेट नंबर की ओर कदम बढ़ाए, तुरंत ही एक गाड़ी से आए लोगों ने घेरकर पीटना शुरू कर दिया।

गाड़ी में भरकर ले गए

श्याम नारायण के मुताबिक गाड़ी से आए इकबाल अहमद, निहाल अहमद, अंसार अहमद, लड़की की मां व पांच अन्य लोग लड़की को जबरन किडनैप करके ले गए। श्याम नारायण पांच मई की रात कैंट थाने पहुंचा और घटना की जानकारी दी। उसकी तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली। श्याम नारायण प्राइवेट जॉब करता है। उसकी पत्‍‌नी स्टूडेंट है। उसने अपनी जान पर खतरा भी जताया है।

Posted By: Inextlive