गेस्ट हाउस के कमरे में पंखे के सहारे फंदे से लटकता शव मिलने मचा हड़कंप

बाबतपुर एयरपोर्ट से केरल के लिए शनिवार सुबह थी फ्लाइट

VARANASI

दशाश्वमेध थाना अंतर्गत हौजकटोरा स्थित गेस्ट हाउस में केरल के युवक ने पंखे से फंदा लगाकर लगाकर जान दे दी। शनिवार को इस घटना से होटल में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही कमरे से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिस पर लिखा है कि 'महादेव प्लीज मेरे शरीर को कहीं न भेजना.'

कमरे में मिला नशीला पदार्थ

पुलिस के अनुसार युवक की पहचान केरल के त्रिचूर से आए वैशाख एनवी के तौर पर हुई है, जो 8 जनवरी को बनारस आया था। युवक ने थाना दशाश्वमेध के हौजकटोरा स्थित भोलेनाथ गेस्ट हाउस के कमरे में फांसी लगा कर जान दे दी। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। मृतक की एक छह महीने की बेटी है। परिजनों ने बताया कि उसने 11 जनवरी शनिवार सुबह बनारस एयरपोर्ट से नौ बजे की फ्लाइट से दोपहर दो बजे तक केरल पहुंचने की बात कही थी।

होटल मालिक के अनुसार गुरुवार शाम को वैशाख से बात हुई थी। इसके बाद वह अपने कमरे में चला गया था। जब शुक्रवार सुबह सफाई के लिए जब कर्मचारी गया तो दरवाजा नहीं खुला। इस दौरान कर्मचारी वापस लौट गया। उसके बाद फिर दोबारा दरवाजा खटखटाया गया, फिर भी दरवाजा नहीं खुला। तो फिर देर शाम पुलिस को सूचना दी गई। शुक्रवार देर रात दो बजे करीब मौके पर पहुंची थाना दशाश्वमेध थाना पुलिस टीम, थाना प्रभारी सिद्धार्थ मिश्रा ने फॉरेंसिक विभाग को सूचना दी। फोरेंसिक जांच टीम ने रस्सी काटकर लाश को उतारकर जांच पड़ताल की। उसके बाद शव को मंडलीय अस्पताल कबीरचौरा भेजा गया। कमरे में तलाशी के दौरान इसके पास से नशीला पदार्थ, रुपये, सिगरेट और साथ मे दो बैग मिले हैं।

Posted By: Inextlive