शिकायत पर पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया

युवक के पिता के माफी मांगने पर हिदायत देकर छोड़ा

BAREILLY: बारादरी में बारहवीं की छात्रा पर तेजाब डालने की धमकी का मामला सामने आया है। युवक पर छात्रा को शादी करने का दवाब बनाने का आरोप है। शादी न करने पर उसे परेशान कर रहा था। शिकायत मिलने पर पुलिस युवक को पकड़कर थाना लायी और हवालात में बंद कर दिया। युवक के पिता की रिक्वेस्ट पर पुलिस ने हिदायत देकर उसे छोड़ दिया। पुलिस ने साफ किया कि दोबारा शिकायत मिलने पर एफआईआर दर्ज कर सख्त कार्रवाई होगी।

रास्ता रोककर करता है परेशान

एकता नगर की रहने वाली लड़की रिक्खी सिंह ग‌र्ल्स इंटर कालेज में बारहवीं क्लास में पढ़ती है। संजय नगर का रहने वाला युवक छात्रा को कई महीने से लगातार फोन पर परेशान कर रहा था। आरोप है कि छात्रा का कई बार रास्ता भी रोक चुका है। युवक उससे शादी करने का दबाव बना रहा था। जब उसने मना किया तो उसे जान से मारने और एसिड फेंकने की धमकी दी।

पिता को भी फोन पर दी धमकी

फ्राइडे रात में युवक ने छात्रा के पिता के नंबर पर फोन किया। जब पिता ने उसे फोन करने से मना किया तो उसने अपने एडवोकेट पिता का नाम लेकर उन्हें डराना चाहा। सैटरडे सुबह पिता छात्रा को लेकर बारादरी थाना पहुंचे और एसएचओ को पूरी बात बतायी। एसएचओ ने तुरंत टीम भेजकर युवक को हिरासत में ले लिया। कुछ देर बाद युवक के परिजन भी थाना पहुंच गए। बेटे को जेल जाता देखकर उन्होंने तुरंत छात्रा के पिता से माफी मांगी और अपने बेटे का कॅरियर खराब होने का हवाला दिया। उन्होंने पिता से कहा कि अगर उनका बेटा दोबारा कोई हरकत करेगा तो कार्रवाई होगी।

Posted By: Inextlive