-गोरखपुर शाम रही हेल्थॉन के नाम, जश्न में डूबे रहे लोग

-पुराने साल को लोगों ने अलग अंदाज में कहा अलविदा

GORAKHPUR: धमाकेदार परफॉर्मेस का दौर, सुरीली आवाजों का जादू, बच्चों के लिए मस्ती का प्लेटफॉर्म और मस्ती में डूबी शहर की शाम। यह नजारा था धारा प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट हेल्थॉन का, जहां मस्ती में सराबोर गोरखपुराइट्स ने फैमिली मेंबर्स और दोस्तों संग फन, फिटनेस और मस्ती के इस फेस्टिवल को एंज्वॉय किया और खूब धमाल मचाया। शाम करीब साढ़े पांच बजे शुरू हुआ यह सिलसिला देर शाम तक चलता रहा। कड़ाके की ठंड और गलन के बाद भी गोरखपुराइट्स का जोश कम नहीं हुआ और लोगों ने जमकर मस्ती की।

फ्लैग ऑफ से शुरुआत

प्रोग्राम की शुरुआत मेयर सीताराम जायसवाल ने फ्लैग ऑफ कर की। इसके बाद प्रोग्राम में मस्ती और धमाल का सिलसिला शुरू हो गया। फ्लैग ऑफ स्पॉट से वॉक करते लोग स्टेज के पास पहुंचे, जहां एक के बाद एक परफॉर्मेस का सिलसिला शुरू हुआ। चीफ गेस्ट आईजी जय नारायण सिंह भी परफॉर्मर्स की हौसला अफजाई की। मौके पर सिंगिंग और डांसिंग के साथ रैपर्स की टीम ने अपनी परफॉर्मेस देकर लोगों को दिल जीता और खूब तालियां बटोरीं। लोग परफॉर्मेस में इतना मगन हो गए कि खुद ही अपनी जगह पर नाचने और झ्ाूमने लगे।

सोलो और ग्रुप परफॉर्मेस का चला दौर

हेल्थॉन में परफॉर्मेस का दौर ग्रुप डांस के साथ हुआ। इसके बाद सोलो डांस और ग्रुप डांस परफॉर्मेस के जरिए परफॉर्मर्स ने खूब वाह-वाही बटोरी और लोगों को वहीं थिरकने को मजबूर किया। बीच-बीच में कॉम्प्टीशन ऑर्गनाइज किए जाते रहे, जिसमें लोगों को धारा, सिंको गोल्ड और फ्यूरो स्पो‌र्ट्स की ओर से प्राइज भी जीतने को मिले। देर शाम तक लोग गाने और डांस के बीच मस्ती और धमाल मचाते रहे।

दो-दो बैंड ने मचाया धमाल

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के इस खास इवेंट में शहर के यंगस्टर्स का बनाए वरमीलियो और द बैंड ऑफ वर्सटालिटी के यंगबाजों ने इवेंट में चार चांद लगा दिए। वरमीलियो बैंड की टीम के ओनर, लीड सिंगर और लेरिसिस्ट अरबाज अहमद की अगुवाई में ड्रम पर प्रिंस, एस्कोटिक गिटार पर अभिषेक, इलेक्ट्रिक गिटार पर जय सिंह और कैसियो पर अनमोल आशील ने जहां धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, वहीं वहीं द बैंड ऑफ वर्सटालिटी के ओनर और लीड सिंगर मोहम्मद साहिल खान के साथ ही, शालिनी श्रीवास्तव, कात्यायनी पांडेय, जेपी वर्मा, मोहसिन आलम, हृतिक सुफियाना, इमरान अली, प्रतीक यादव ने भी आवाज का जादू बिखेरा। वहीं तबले पर उत्तम, ऑक्टोपैड पर अखिलेश, गिटार पर आदर्श और ऑर्गन पर अरमान ने अपना हुनर दिखाया।

किड्स जोन में लिया लुत्फ

इवेंट में बच्चों के लिए खास किड्ज जोन बनाया गया था, बैंग क्रिएशन की ओर से बनाए गए किड्स जोन में नन्हें बच्चों ने भी खूब मस्ती की। खेलने वाले झूलों पर बैठकर उन्होंने म्यूजिक मस्ती के बीच प्रोग्राम का लुत्फ लिया। पेरेंट्स भी अपने बच्चों को किड्ज जोन में भेजकर वहीं खड़े रहे और प्रोग्राम एंज्वॉय करते रहे।

पेट पूजा की भी व्यवस्था

यहां लोगों को मस्ती के साथ पेट-पूजा करने के लिए कहीं दूर नहीं जाना पड़ा। हेल्थॉन इवेंट के दौरान वहीं पेट-पूजा की व्यवस्था थी। यहां लगे स्टॉल पर लोगों को खाने-पीने का मौका मिला। एक से बढ़कर एक खाने की वेरायटी मौजूद थी, जहां लोगों ने पहुंचकर मस्ती के साथ पेट-पूजा भी की।

प्राइज जीतने का मौका

प्रोग्राम के दौरान क्विज भी ऑर्गनाइज हुआ। इसमें एंकरिंग कर रही संचिता ने लोगों से हेल्थ के साथ ही धारा, फ्यूरो स्पो‌र्ट्स से जुड़े सवाल पूछे, तो वहीं सिंको के वेट चैलेंज में भी लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। काफी मौज मस्ती के साथ लोगों ने सवालों के जवाब दिए।

सभी को मिले ग्लो किट

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से ऑर्गनाइज हुए इस इवेंट में हिस्सा लेने वालों को ग्लो किट भी दिया गया। इसे पहनकर लोगों ने खूब मस्ती की। ग्लो किट के साथ सेल्फी प्वाइंट पर लोगों ने खूब सेल्फी ली और यादगार लम्हों को कैमरों में कैद किया।

Posted By: Inextlive