- आवारा लड़कों ने युवती को खूब नचाया

- राहगीरों व पुलिस को देखकर लड़के हुए फरार, युवक ने दी तहरीर

Meerut: एकांत में बैठकर बात करने वाले प्रेमी युवक-युवतियों के लिए यह खबर सबक है। जी हां गुरुवार की सुबह एक प्रेमी जोड़े को एकांत में बैठकर बाते करना आखिर महंगा पड़ गया। वहां से गुजर रहे कुछ असमाजिक तत्वों ने प्रेमी की पिटाई की। साथ ही प्रेमिका के सामने मोबाइल की धुन पर नाचने का प्रस्ताव रख दिया। उनकी बात न मानने पर युवक की पिटाई करने लगे। जिससे मजबूरन प्रेमिका को नाचना पड़ा। गब्बर बने असामाजिक तत्वों ने करीब 20 मिनट तक बसंती बनी प्रेमिका को जमकर नचाया।

ये था मामला

किठौर निवासी एक युवक और युवती ने गुरुवार को मिलने का प्लॉन बनाया। बताया गया कि दोनों ने एकांत में बैठकर बात करने के लिए मेडिकल कालेज चुना। सुबह करीब 9 बजे दोनों युवक और युवती कालेज के नंबर दो गेट के पास बैठकर बाते कर रहे थे। इसी बीच कुछ लड़कों का झुंड क्रिकेट खेलने जा रहा था। जैसे उन्होने अकेले लड़की और लड़की को बैठे देखा तो उन्हे शरारत सूझी। आवारा लड़कों का झुंड उनके पास पहुंच गया और नाम पता पूछने लगे। नाम पता पूछने के बाद उनमें से एक लड़के ने प्रेमी युवक के गाल पर एक के बाद एक कई चांटे रशीद कर दिए। जिससे प्रेमिका ने उससे अपने प्रेमी को न पीटने की प्रार्थना की।

मोबाइल की धुन पर नचाया

आवारा लड़कों ने प्रेमिका के सामने शर्त रखी कि यदि वह मोबाइल की धुन पर नाचकर दिखाएगी तो व उन्हे छोड़ देंगे। उनकी बात सुनकर पहले युवती गिड़गड़ाई, लेकिन बेरहम लड़के नहीं माने तो वह मोबाइल की धुन पर नाचने लगी।

पुलिस देख गेट कूदकर फरार

जब वह लड़के प्रेमी जोड़े को परेशान कर रहे थे तो उसी दौरान फेंटम वालों को किसी ने इसकी सूचना दी। पुलिस को अपनी ओर आता देख आवारा लड़के गेट कूदकर फरार हो गए। तब तक पुलिस की बाइक गेट से घूमकर पहुंची तब तक वे आंखों से ओझल हो चुके थे।

प्रेमी ने दी तहरीर

पूरे घटनाक्रम के बाद फेंटम पुलिस व राहगीरों को प्रेमी जोड़े ने आपबीती बताई, साथ ही फेंटम पुलिस को तहरीर भी दी।

---

वर्जन

ऐसे मामले की तहरीर आई थी। लेकिन बाद में स्वयं लड़के ने कार्रवाई कार्रवाई करने से मना किया है।

रविन्द्र वशिष्ठ, एसओ मेडिकल थाना

------

Posted By: Inextlive