- पार्क, रेस्टोरेंट और पिकनिक स्पॉट में दिन भर रही भीड़

LUCKNOW : नवाबों की नगरी में वेलेंटाइन डे गुरुवार को बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। प्रेमी जोड़ों ने इस दौरान खुलकर अपने प्यार का इजहार किया। पार्क हो या फिर होटल सभी जगह सुबह से ही कपल्स की भीड़ दिखाई देने लगी। यंगस्टर्स ने सबसे ज्यादा अंबेडकर पार्क, जनेश्वर मिश्र पार्क, लोहिया पार्क, फन माल, कुकरैल पिकनिक स्पॉट में वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया।

छोड़ेंगे न हम तेरा साथ

यह कहना गलत नहीं होगा कि प्यार दुनिया का सबसे खूबसूरत अहसास है। प्यार के इस महीने में वैलेंटाइन डे का महत्व और भी बढ़ जाता है। गुरुवार को सुबह से ही राजधानी के सभी पार्क और माल प्रेमी जोड़ों से गुलजार हो गए। यंगस्टर्स ने अपने लवर को गिफ्ट देकर जिंदगी भर साथ रहने की कसमें खाई। राजधानी की कई पार्को में तो यंगस्टर्स ने अपने पूरे ग्रुप के साथ इस दिन को सेलिब्रेट किया। यही नहीं वैलेंटाइन डे पर शहर के सभी रेस्टोरेंट भी सुबह से हाउस फुल नजर आए।

बाक्स

गिफ्ट में टैडी का दिखा क्रेज

वैलेंटाइन डे पर वैसे तो कई तरह के गिफ्ट और फूल प्रेमी युगल ने एक दूसरे को दिए लेकिन सबसे ज्यादा डिमांड मार्केट में टैडी की दिखाई दी। सुबह से ही माल और गिफ्ट की दुकानों पर लोग अपनी पॉकेट के हिसाब से टैडी खरीदते नजर आए। फूलों के गुलदस्ते, खासकर लाल गुलाब खूब खरीदे गए। यंगस्टर्स में चाकलेट का भी खूब क्रेज दिखाई दिया। इस दिन की अहमियत को जानते हुए फूलों के गुलदस्ते बेंचने वालों ने मुंह मांगे दाम खरीदारों से वसूल किए।

Posted By: Inextlive