JAMSHEDPUR: जुगसलाई में टाटा स्टील के पावर हाउस गेट के पास डिवाइडर से टकरा कर एक बाइक सवार हजारीबाग के झरपुर निवासी मो। सलीम अंसारी की मौत हो गई। जबकि पीछे बैठे दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। दोनों का इलाज मेडिट्रिना अस्पताल में चल रहा है। घटना शनिवार की रात तकरीबन 12 बजे की है।

पुलिस ने सलीम अंसारी का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। परिजन शव लेकर हजारीबाग रवाना हो गए हैं। घायल युवकों में डिमना रोड का रहने वाला रोहित और आदित्यपुर का आफताब है। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

स्टेशन से लौट रहा था

सलीम बिष्टुपुर में मस्जिद के पास किराए पर रहता था। वो नागरमल में सेल्समैन के तौर पर काम करता था। साथ काम करने वाले डिमना रोड निवासी रोहित और आदित्यपुर निवासी आफताब के साथ रेलवे स्टेशन गया था। दोस्तों ने बताया कि वो रेलवे स्टेशन पर एक होटल में खाना खाने गए थे और वहां से लौट रहे थे कि उनकी बाइक टाटा स्टील के जुगसलाई पावर हाउस गेट के पास हादसे का शिकार हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस

रेलवे स्टेशन से वापस लौटते समय बाइक सलीम अंसारी चला रहा था। बताते हैं कि जुगसलाई थाने के सामने जब बाइक पहुंची तो पीछे से निकली तेज रफ्तार कार बाइक के आगे से उसे कटिंग मार कर निकल गई। इसके चलते तेज रफ्तार बाइक लहराई और स्पीड ब्रेकर से उछलते हुए डिवाइडर से जा टकराई। दुर्घटना होते ही जुगसलाई पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों बाइक सवारों को महात्मा गांधी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया।

सलीम के हैं चार बच्चे

सलीम मूल रूप से हजारीबाग के झरपुर का रहने वाला था। उसके पिता मो। सद्दीक पहले ही दुनिया से गुजर चुके हैं। सलीम के चार बच्चे दो बेटे और दो बेटियां हैं। सलीम का घर का अकेला कमाने वाला था।

Posted By: Inextlive