परिजनों ने परतापुर थाने में अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ तहरीर देकर की कार्रवाई की मांग

मेरठ। जानकारी के मुताबिक मोदीनगर के रहने वाले विपिन कुमार रविवार को बाइक से परतापुर बाईपास की तरफ आ रहे थे। तभी अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। साथ ही घायल को उपचार के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहीं परिजनों ने परतापुर थाने में अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

ज्वैलर ने पकड़ी महिला चोर

प्रभात नगर में हेमंत कुमार की प्रीति ज्वेलर्स नाम की दुकान है। इसमें एक महिला रविवार को पजेब और चांदी के आभूषण देखने के लिए आई। यहां हेमंत ने उनको सामान दिखाना शुरू कर दिया। इसी बीच महिला ने पजेब और अन्य आभूषण चोरी कर लिए। हेमंत ने चोरी करते महिला को पकड़ लिया। जिसके बाद आसपास के व्यापारी एकत्र हो गए और उन्होंने आरोपी महिला को पुलिस को सौंप दिया।

कार्यशाला में दी जानकारी

ऊर्जा भवन में जुडिशियल ट्रेनिंग बाई वे ऑफ वर्कशाप रिफ्रेशर एंड ओरिंटेशन कोर्स का आयोजन किया गया। जिसमें न्यायमूर्ति मनोज मिश्रा, सेशन खंड मेरठ, बागपत एवं हापुड़ के जज इंचार्ज न्यायमूर्ति राहुल भार्गव के निर्देशन में किया गया। कार्यशाला में जिला न्यायधीश मेरठ अनिल कुमार पुंडीर, जिला न्यायधीश बागपत राम मनोहर नारायण मिश्रा और जिला न्यायधीश हापुड़ विनोद कुमार सिंह, पीठासीन अधिकारी भूमि अर्जन पुर्नवासन सैय्यद वाईज मियां, पीठासीन अधिकारी, हापुड़ एवं बागपत के न्यायिक अधिकारियों ने हिस्सा लिया। कार्यशाला में में न्यायिक अधिकारियों ने विभिन्न विधिक विषयों पर विचार रखे।

Posted By: Inextlive