घटना स्थल पर से पुलिस को मिली खून से सनी कैंची, लाश चीरघर भेजा

ALLAHABAD: कीडगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। परेड मैदान पर बीस वर्षीय एक युवक की हत्या कर फेंक दी गई बॉडी मिली। लोगों की सूचना पर पहुंची कीडगंज थाने की पुलिस ने मौके से खून से सनी कैंची बरामद की है। युवक के सर, पीठ व गले के अलावा कई हिस्से पर घाव के निशान मिले है। जांच पड़ताल कर रही पुलिस मानना है कि युवक की हत्या की गई है। पुलिस ने आसपास के लोगों से घंटो पूछताछ की मगर उसे कोई सफलता नहीं मिली। लाश को चीरघर भेज दिया गया है।

क्रिकेट खेल रहे युवकों ने देखा

शुक्रवार की दोपहर कुछ युवक परेड मैदान पर क्रिकेट मैच खेल रहे थे। गेंद के पीछे दौड़े एक युवक की नजर ग्राउंड पर पड़ी एक लाश पर पडी तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। युवक की आवाज सुन आस पास के लोग एकत्र हो गए। लोगों ने देखा कि युवक की लाश खून से सनी थी। लोगों ने लाश को देख कीडगंज पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर कीडगंज संतोष त्यागी समेत डॉग स्क्वॉयड और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। काफी कोशिश के बाद भी मृतक के बारे में कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस को पड़ताल में लाश के पास बीड़ी के टुकड़े और कुछ दूर पर खून से सनी एक कैंची मिली।

पहचान होना है अभी बाकी

जिस युवक की हत्या की गई थी। उसके शरीर पर नीली लोअर, गुलाबी शर्ट और बदामी टीशर्ट मौजूद था। पुलिस ने मृत युवक के जेब की तलाशी ली। मगर उसके जेब से पुलिस को कुछ ऐसा नहीं मिला जिससे युवक की शिनाख्त हो सके। इंस्पेक्टर ने बताया कि जमीन पर खून गिरा हुआ नहीं मिला। लाश देखकर ऐसा लग रहा है, युवक की हत्या किसी अन्य स्थान पर की गई और शव को यहां फेंक दिया गया। युवक की शिनाख्त के लिए प्रयास किया जा है।

Posted By: Inextlive