सोमवार को गांव की महिलाओं ने शव को खेत में पड़ा देख मचाया शोर

नवाबगंज में हुई हत्या के बाद पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी

ALLAHABAD: गंगापार में नवाबगंज थाना क्षेत्र के पीथीपुर गांव के युवक की रविवार रात धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी। वह रामलीला देखने निकला था। देर रात युवक के घर न लौटने पर परिवार वालों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। सोमवार सुबह खेत की ओर नित्यक्रिया को निकली महिलाओं ने युवक का खेत में शव देखा तो परिवार वालों को खबर दी। खबर पाकर परिजनों में कोहराम मच गया।

दूसरे नंबर का बेटा

नवाबगंज प्रतिनिधि के अनुसार पीथीपुर गांव निवासी नन्हे खां के तीन बेटों में शमीम दूसरे नम्बर का था। रविवार को वह बड़े भाई बादशाह को यह बताकर घर से निकला कि रामलीला देखने जा रहा है। काफी रात बीत जाने के बाद भी जब वह वापस नहीं लौटा तो परिवार वालों ने तलाश शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं चला।

खेत में पड़ा था शव

सोमवार की सुबह गांव की महिलाएं नित्यक्रिया के लिए निकलीं तो उनकी नजर राधेश्याम के खेत में पड़े शव पर पड़ी। उन्होंने शोर मचाया तो गांव वाले जुट गए। गांव वालों ने उसकी पहचान शमीम के रूप में करने के बाद पुलिस और परिवार वालों को सूचना दी। शमीम के चेहरे और शरीर के कई हिस्सों से खून बहा था।

नहीं पता चला हत्या का कारण

पुलिस ने शमीम के भाईयों और गांव वालों से घटना के बारे में जानकारी एकत्र की। अब तक पुलिस यह नहीं जान सकी है कि हत्या का कारण क्या है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक युवक की हत्या धारदार हथियार से की गई है। डाक्टर को उसके चेहरे पर कई गंभीर निशान मिले हैं।

Posted By: Inextlive