स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल

2019-04-12T17:59:03Z

फेमस यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद हर्ष ने इस बात का खुलासा किया।

कानपुर। बॉलीवुड सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फेमस युवा यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल ने सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ के साथ एक तस्वीर साझा की और फिल्म में मौका देने के लिए करण जौहर का धन्यवाद किया। बता दें कि हर्ष फिल्म में टाइगर के एक दोस्त का किरदार निभा रहे हैं, जो एक सरदार है। फिल्म के ट्रेलर में हर्ष को दो बार देखा गया है।

निर्देशक ने ही दे दिया था संकेत

ट्रेलर रिलीज से बहुत पहले, इंस्टाग्राम अकाउंट पर निर्देशक पुनीत मल्होत्रा ने बेनीवाल ​​के साथ अपनी एक तस्वीर अपलोड की थी। यूट्यूबर के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, पुनीत ने इस बात का संकेत दे दिया था कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की दूसरी पार्ट में हर्ष भी फिल्म का हिस्सा होंगे। फोटो के साथ निर्देशक ने लिखा था, 'मजेदार लड़का, स्टूडेंट 2 👨🎓 😃 @harshbeniwal।'

ढाढ़ी रखने का बताया कारण

हर्ष बेनीवाल ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ भी एक तस्वीर साझा की है, जिसका कैप्शन 'व्हाट कुकिंग?' दिया है। बता दें कि ट्रेलर रिलीज होने के बाद करण जौहर का धन्यवाद करने के साथ हर्ष ने दाढ़ी रखने और कुछ वजन बढ़ाने का कारण भी बताया। टाइगर श्रॉफ के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'फोटो ऑफ द ईयर' पिछले एक साल से ये सीक्रेट दबाये रखा हुआ था। फाइनली ट्रेलर आ गया और मुझे ख़ुशी है कि मैं स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का हिस्सा हूं। यही कारण था कि मैं दाढ़ी रखी और वजन को बढ़ाया। @tigerjackieshroff @punitdmalhotra sir @karanjohar सर @adityaseal bhai @ananyapanday @tarasutor__ आपका बहुत बहुत धन्यवाद। अब ट्रेलर देखें।'

Whats cooking?🙄 pic.twitter.com/f6PXgxzrM1

— Harsh beniwal (@iamharshbeniwal) 12 March 2019


कॉमेडी में माहिर हैं हर्ष

बता दें कि हर्ष ने शॉर्ट कॉमेडी वीडियो बनाकर अपने करियर की शुरुआत की, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम, फेसबुक, डबस्मैश और यूट्यूब पर पोस्ट किया। वह कॉमेडी की शैली में माहिर हैं और पिछले दो वर्षों में खुद को YouTube पर फेवरेट के रूप में स्थापित कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर इनके सात मिलियन फॉलोअर्स हैं।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.