-बेटे की मौत के मामले में फौजी दंपती शस्त्र लाइसेंस नियमों के उल्लंघन में फंसे

फॉलोअप

- जांच में पाया गया मां ने बेटे को रिवाल्वर दी थी

-13 जनवरी को चली गोली से थम गई थी केशव की सांस

हाफिजगंज : टिकटॉक पर वीडियो बनाते समय अचानक चली गोली से फौजी के इकलौते पुत्र की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने शस्त्र लाइसेंस नियमों का उल्लघंन करने पर फौजी व उनकी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

13 जनवरी की घटना

थाना हाफिजगंज क्षेत्र के गांव मुडि़या भीकमपुर निवासी वीरेन्द्र कुमार फौजी के इकलौते बेटे केशव (18) ने मां से टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए रिवाल्वर मांगी थी। इसके बाद वीडियो बनाते समय गोली लगने से वह घायल हो गया था। परिजन उसे लेकर अस्पताल गए थे, लेकिन तब तक केशव की मौत हो गई थी। पिता के आने पर उन्होंने पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी, लेकिन मामले की जांच शुरू कर दी थी। गुरुवार को एसआइ आदित्य ने मामले में केशव के पिता वीरेन्द्र व मां गायत्री देवी के खिलाफ लाइसेंस के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई। एसआइ के अनुसार जांच में पाया गया कि लाइसेंस धारक गायत्री देवी ने पुत्र केशव को टिकटॉक पर वीडियो बनाने के लिए दे दी, जिसकारण लापरवाही के चलते यह घटना हुई।

------------------

वर्जन

अभी जांच चल रही है, जो तथ्य सामने आएंगे, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी, अभी केशव के पिता व मां के खिलाफ धारा 30 ए के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। अभी लाइसेंस को कब्जे नहीं लिया गया है।

सुरेश पाल सिंह, थाना प्रभारी हाफिजगंज

Posted By: Inextlive