ह्मड्डठ्ठष्द्धद्ब : राज्य के व्यवसायियों के सबसे बड़े संगठन फेडरेशन ऑफ झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स का चुनाव 8 सितंबर को होगा। चुनाव में अभी एक महीने का समय बाकी है, लेकिन अभी से ही चुनाव के लिए जोड़ तोड़ शुरू हो गयी है। टीम बनाने का प्रयास चल रहा है। इस चुनाव में एक ओर जहां युवाओं की टीम का नेतृत्व करने के लिए वर्तमान महासचिव कुणाल आजमानी तैयार हैं तो दूसरी ओर अनुभवी लोगों की टीम बनाने में वर्तमान कार्यकारणी सदस्य किशोर मंत्री भी टीम का नेतृत्व करने को तैयार हैं।

लगभग टीम तैयार है

महासचिव कुणाल आजमानी युवा और अनुभवी लोगों की टीम तैयार करने में जुटे हैं। इस टीम के साथ इस बार भी अधिकतर वो चेहरे नजर आएंगे जो कई सालों से चैंबर के चिर परिचित चेहरे हैं। कुणाल आजमानी बताते हैं कि हम लोगों की टीम लगभग तैयार है। बस एक सप्ताह के अंदर बैठक कर टीम की लिस्ट भी जारी कर दी जाएगी। इस बार के टीम में युवाओं के साथ अनुभवी लोग भी शामिल हैं जो कई बार से चुनाव जीतते आ रहे हैं।

पहले ही करा लिया सिग्नेचर

दूसरी टीम का नेतृत्व करने वाले किशोर मंत्री भी अपनी टीम बनाने में जुटे हैं। किशोर मंत्री बताते हैं कि अभी जो वर्तमान टीम काम कर रही है उसने बहुत पहले ही कई सदस्यों का सिग्नेचर चुनाव की घोषणा होने के पहले ही करा लिया था। हमारी टीम मैं वैसे लोगों को शामिल किया जा रहा है जो व्यवसायियों के हित के लिए पहले भी काम कर चुके हैं। साथ में युवा जोश भी होगा जो उत्साह के साथ काम करने को तैयार रहेगा।

दीपक मारू मेंटर की भूमिका में

वहीं चैंबर अध्यक्ष दीपक मारू इस बार महासचिव कुणाल आजमानी के सिर पर सेहरा सजाने के लिए जोड़ तोड़ कर रहे हैं। इस टीम में कुणाल आजमानी चेहरा होंगे लेकिन पर्दे के पीछे से सारी भूमिका और स्ट्रेटजी दीपक मारू तैयार कर रहे हैं। दीपक मारू के साथ कई पूर्व चैंबर अध्यक्ष भी शामिल हैं जो इस टीम को ही फिर से कब्जा कराने की तैयारी में जुटे हैं।

आरडी भी मेंटर की भूमिका में

दूसरी टीम का नेतृत्व करने को किशोर मंत्री तैयार हैं, लेकिन इस टीम की सारी स्ट्रेटजी चैंबर के पूर्व महासचिव आरडी सिंह कर रहे हैं। किशोर मंत्री बताते हैं कि आरडी सिंह अनुभवी हैं। उसका लाभ हमलोग ले रहे हैं।

Posted By: Inextlive