रिषभ पंत ने पहनी कार्टून वाली टी-शर्ट, चहल ने लिए मजे

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को कार्टून वाली टी-शर्ट पहनना महंगा पड़ गया। पंत ने तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जिसके बाद युजवेंद्र चहल ने मजे ले लिए।

Updated Date: Mon, 25 Jan 2021 01:51 PM (IST)

कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत का कार्टून के लिए प्यार कुछ ऐसा है जो किसी से छुपा नहीं है। मैदान के अंदर हो या बाहर, कार्टून से पंत का कुछ न कुछ कनेक्शन निकल ही आता है। ब्रिस्बेन टेस्ट में पंत को 'स्पाइडरमैन' का एक गाना गाते हुए सुना गया था। खैर वो टेस्ट सीरीज खत्म हो गई। पंत भारत वापस भी आ गए मगर उनका कार्टून लव फिर से देखने को मिला, जब इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने फेमस कार्टून कैरेक्टर टाॅम वाली टी-शर्ट पहनी।

चहल और राशिद ने कर दिया ट्रोल
पंत ने खुद की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह एक टी-शर्ट पहने हुए देखे जा सकते हैं जिस पर टॉम का चेहरा छपा था। तस्वीर शेयर करते हुए पंत ने कैप्शन में लिखा, "आप में से कितनों ने इस कार्टून को देखा है?' तस्वीर पोस्ट करने के तुरंत बाद, युजवेंद्र चहल ने विकेटकीपर-बल्लेबाज पर चुटकी ली। चहल ने कमेंट में लिखा, 'किस कार्टून को, तुम्हें या टाॅम को।' चहल का यह कमेंट पंत के लिए मजाक था। सिर्फ भारतीय खिलाड़ी ही नहीं अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान ने भी पंत की फोटो पर मजाकिया कमेंट किया। राशिद लिखते हैं, 'मैंने बहुत बार देखा है तुम दोनों को।'

View this post on Instagram A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का इंतजार
पंत ने अपने आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच में, ब्रिस्बेन टेस्ट में चौथी पारी में 89 रनों की नाबाद पारी खेलकर भारत को एक यादगार जीत दिलाई थी। पंत को उनकी मैच विनिंग इनिंग के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया, जिसने भारत को चार मैचों की श्रृंखला 2-1 से जीतने में मदद की और बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को बरकरार रखा। ऑस्ट्रेलिया में एक ऐतिहासिक श्रृंखला जीतने के बाद, भारत अब चार टेस्ट, पांच ट्वेंटी 20 अंतर्राष्ट्रीय और तीन एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैचों के लिए इंग्लैंड की मेजबानी करेगा। यह दौरा 5 फरवरी से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के साथ शुरू होगा।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.