- सपा की सीमा प्रधान को मिले 18 और भाजपा के कुलविंदर को मिले 16 वोट

- गणना के दौरान प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने भांजी लाठियां

Meerut : जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में सपा और भाजपा के बीच हुई कांटे टक्कर में सपा ने बाजी मार ली। सपा प्रत्याशी ने भाजपा प्रत्याशी को 2 वोटों से मात दे दी। कुल 34 वोटों में से 18 वोट सपा प्रत्याशी सीमा प्रधान को मिल, जबकि 16 ही वोट कुलविंदर गुर्जर को प्राप्त हुए। मतगणना के दौरान सपा-भाजपा समर्थकों के बीच जमकर नोकझोंक दोनों ही पार्टियों के समर्थकों के काफी हंगामा किया। पुलिस को हंगामा शांत करने के लिए दोनों ही पार्टियों के समर्थकों पर लाठीचार्ज तक करना पड़ा।

ग्रुप में आए मेंबर्स

सुबह 11 बजे वोटिंग शुरू होने के बाद करीब 12:30 बजे तक सभी मेंबर्स गु्रप में आते हुए दिखाई दिए। जहां एक ओर संगीत सोम के नेतृत्व में भाजपा समर्थित मेंबर्स को लाया जा रहा था, वहीं दूसरी ओर अतुल प्रधान अपने समर्थक सदस्यों को लाने का काम कर रहे थे। करीब 2 बजे आखिरी में दो वोट डाले गए तथा पौने चार बजे रिजल्ट को डिक्लेयर कर दिया गया।

पुलिस ने भांजी लाठियां

दूसरी ओर हंगामा करते भाजपा और सपा के समर्थकों पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया। न तो सांसद का लिहाज और न विधायक या मेयर का। भाजपा मेयर और सांसद के साथ पुलिस की सीधी नोंकझोंक देखने को मिली। भाजपा समर्थकों ने पुलिस और प्रशासन पर सत्ता के दबाव में आकर सीमा प्रधान को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया, लेकिन अधिकारियों ने इस आरोप को पूरी तरह से बेबुनियाद बताया।

Posted By: Inextlive