क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ: रांची के व्यवसायियों समेत तमाम लोगों के लिए हमारे दरवाजे हमेशा खुले हैं. दिन हो या रात कभी भी हमारे पास आ सकते हैं. आपकी समस्या का समाधान करूंगा. ये बातें रांची से बीजेपी के प्रत्याशी संजय सेठ व कांग्रेस प्रत्याशी सुबोधकांत सहाय ने कहीं. रविवार को देश की दो प्रमुख पार्टियों बीजेपी और कांग्रेस के रांची लोकसभा के दोनों प्रत्याशियों ने झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स के साथ सीधा संवाद किया. दोनों ने राज्य के व्यापारियों के कई सवालों के जवाब भी दिए. इस दौरान एक-दूसरे पर सियासी प्रहार भी किए गए.

हमेशा खुले हैं दरवाजे

दोनों ने कहा कि जनता और व्यवसायियों के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुले हैं. संजय सेठ ने कहा कि दिन हो या रात जनता हमारे पास कभी भी अपनी परेशानी लेकर आ सकती है. खासकर व्यवसायियों की परेशानी को मैं बेहतर तरीके से समझता हूं, उनके दु:ख दर्द में हमेशा साथ रहा हूं. वहीं, सुबोधकांत सहाय ने कहा कि मैं जब सांसद था और जब नहीं हूं तब भी आम लोगों के बीच ही रहता हूं. सबकी परेशानियों को दूर करने का प्रयास करता रहा हूं.

मोदी के हाथ में देश सुरक्षित: संजय सेठ

मोदी सरकार की तारीफ करते हुए बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अकेले ऐसे शख्स हैं, जो भारत को विकास के पथ पर आगे ले जा सकते हैं. उनके हाथ में देश खुद को सुरक्षित महसूस कर रहा है, उनके कामकाज से देश की जनता बेहद प्रभावित है.

विकास के वादे झूठे: सुबोधकांत सहाय

कांग्रेस प्रत्याशी सुबोधकांत सहाय ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले पांच साल में बीजेपी की सरकार ने झूठे वादे कर देश की जनता को ठगने का काम किया है. झारखंड में जिस विकास की बात बीजेपी करती है वो सब खोखले साबित हुए हैं. लोग रोजगार के लिए दूसरे राज्यों में पलायन कर रहे हैं.