क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ: आप देश में एक बार फिर मोदी को पीएम बनाइए, हम कश्मीर से धारा 370 हटा देंगे. ये बातें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कही. वह राजमहल लोकसभा सीट से पार्टी के प्रत्याशी हेमलाल मुर्मू के पक्ष में पाकुड़ के हिरणपुर स्थित फुटबॉल मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. अमित शाह ने क्षेत्र के लोगों से हेमलाल मुर्मू को सांसद बनाने के लिए वोट करने की अपील की. गौरतलब हो कि राजमहल में लास्ट फेज में 19 मई को चुनाव है. यहां भाजपा के हेमलाल मुर्मू का मुकाबला जेएमएम के निवर्तमान सांसद विजय हांसदा है.

मोदी जैसे नेता का था इंतजार

देशभर में 300 से ज्यादा लोकसभा सीटों का दौरा कर पाकुड़ आया हूं. देश के हर क्षेत्र में एक ही नारा सुनाई देता है, वो नारा है मोदी-मोदी. ये नारा किसी नेता की हौसला अफजई में लगाया नारा नहीं है. सवा सौ करोड़ हिंदुस्तानी चाहते हैं कि मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें, इसलिए मोदी-मोदी का नारा लगा रहे हैं. लोग इसलिए भी नारा लगा रहे हैं क्योंकि उन्हें 70 साल से इंतजार था कि कोई ऐसा नेता आए जो अपने परिवार व बच्चों के लिए न जीता हो, बल्कि देश के सवा सौ करोड़ हिंदुस्तानियों के लिए जीता हो. मोदी ऐसे पीएम हैं जो 24 में से 18 घंटे देश की जनता के लिए परिश्रम करते हैं. महागठबंधन से पूछता हूं कि आपके और हमारे नेता के बीच कोई प्रतिस्पर्धा हो सकती है क्या? एक ओर मोदी हैं जिन्होंने 20 साल से कोई छुट्टी नहीं ली दूसरी ओर महामिलावटी गठबंधन के नेता हैं राहुल बाबा. देश में थोड़ी गर्मी बढ़ती है कि राहुल बाबा किसी को बिना बताए छुट्टी पर चले जाते हैं. उनकी मां भी खोजती है बेटा कहां गया. 55 साल तक कांग्रेस की चार पीढि़यों ने देश में शासन किया. मैं राहुल बाबा से कहना चाहता हूं कि आप अपने 55 साल का हिसाब लाइए और मैं अपने युवा कार्यकर्ता को मोदी जी के 5 साल के कामकाज का हिसाब लेकर भेजता हूं. मोदी जी के 5 साल के काम, आपके 55 साल के काम पर भारी पड़ेंगे.

हमें अपमानित होना पड़ता था

अमित शाह ने कहा कि 2004 से लेकर 2014 तक सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह और गठबंधन की सरकार थी. इस दौरान पाकिस्तान हमारे जवानों के सिर काटकर ले जाते थे. हमें अपमानित करने का काम करते थे. मौनी बाबा चुप रहते थे. आपने मोदी को प्रधानमंत्री बनाया. कुछ महीनों पहले पुलवामा में 40 जवान शहीद हो गए. पूरे देश में निराशा, गुस्सा था. पाकिस्तान ने उधर से सीमा पर सैनिक और तोपें बिछा दी. लेकिन मोदी सरकार ने वायुसेना को बुलाया और फिर वायुसेना के जवानों ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकवादियों पर बम गिराया. एयर स्ट्राइक के पहले दुनिया में दो ही देश थे जो अपने अपमान के बदला का खून से लेते थे. एक अमेरिका और दूसरा इजराइल. मोदी ने तीसरा नाम भारत का जोड़ दिया. एयर स्ट्राइक के बाद पूरे देश में जश्न मना. लेकिन दो जगह मातम छा गया. पाकिस्तान में और दूसरा राहुल बाबा एंड कंपनी के कार्यालय में. उनके चेहरे का नूर खो गया. सैम पित्रौदा राहुल बाबा के गुरु हैं. उन्होंने कहा दो चार लड़कों ने गलती कर दी आपने बम क्यों गिराए. इनसे बात करिए. आप बताइए जो 40 जवान मार दे उससे बात करनी चाहिए क्या? धनबाद की धरती से मैं राहुल बाबा को बताना चाहता हूं आपको आतंकियों से इलू-इलू करना है तो करो. ये मोदी सरकार है अगर उधर से गोली आएगी तो इधर से गोला जाएगा.

वोट बैंक को ताक पर रखा सुरक्षा

अमित शाह ने कहा कि महागठबंधन वाले वोट बैंक के लिए देश की सुरक्षा को ताक पर रख दिए हैं. देश की सुरक्षा के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता. देश की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है. चुनाव तो आते-जाते हैं, हारते-जीतते रहते हैं, लेकिन मां भारती की सुरक्षा में हम कोई कमी नहीं छोड़ते. नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अबदुल्ला ने कहा कि कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री चाहिए. ये कश्मीर को हिंदुस्तान से अलग करना चाहते हैं. राहुल बाबा, हेमंत जी सुन लो अभी मोदी सरकार है, फिर बनने वाली है. कभी ऐसा दिन आया कि अगर भाजपा सत्ता में नहीं होगी तो भी भाजपा कार्यकर्ता के रहते कश्मीर को हिंदुस्तान से अलग नहीं किया जा सकता.