-आज मधुबनी से अली अशरफ फातमी करेंगे नामांकन

patna@inext.co.in

DARBHANGA/PATNA: टिकट नहीं मिलने से नाराज पूर्व केंद्रीय मंत्री मो. अली अशरफ फातमी ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे ही दिया. वे 18 अप्रैल को मधुबनी से नामांकन करेंगे. उन्होंने बुधवार को खाजासराय स्थित आवास पर पत्रकारों से कहा कि पार्टी के निर्देश पर लगातार मधुबनी में काम कर रहे थे. बार-बार मौका देने का आग्रह किया. पुराना वर्कर होने का हवाला दिया. बावजूद पार्टी का रवैया ठीक नहीं रहा. मुझे मधुबनी से टिकट नहीं मिला. बगैर नोटिस और बातचीत के छह साल के लिए पार्टी से निकाल दिया गया. निलंबन लालू से पूछकर ही हुआ होगा. क्योंकि, मेरे ऊपर एक्शन तेजस्वी नहीं ले सकते. एक्शन राष्ट्रीय अध्यक्ष ही ले सकते हैं. महागठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. 23 मई का इंतजार कर लीजिए. पता चल जाएगा कि किस तरह लोग एक-दूसरे को हराने में लगे हैं.

तेजप्रताप पर क्यों नहीं होती कार्रवाई

फातमी ने कहा कि तेजस्वी यादव की जितनी उम्र नहीं होगी, उतने साल से मैं लालू, जनता दल और राष्ट्रीय जनता दल के साथ काम करता रहा हूं. जब तेजप्रताप जहानाबाद जाते हैं और शिवहर में कैंडिडेट देने की बात कहते हैं तो उनसे कोई शोकॉज नहीं होता है. क्या वे राजद में नहीं हैं? मैं राजद परिवार में नहीं हूं. ऐसी कार्रवाई तेजप्रताप पर क्यों नहीं की जाती.

शुभचिंतक हुए हैं आहत

फातमी ने कहा कि जब आपने मुझे छह साल के लिए निष्कासित कर दिया तो इतना कहूंगा कि इससे मैं ही नहीं, मेरे सभी शुभ¨चतक, मिथिलांचल के लोग आहत हैं. विधायक पुत्र के भविष्य पर क्या प्रभाव पड़ेगा जैसे सवाल पर कहा कि यह मेरा अपना फैसला है. इस पर अडिग हूं. आप दोनों को एक साथ टैग नहीं करें. जहां तक अब्दुल बारी सिद्दीकी का सवाल है, मेरे लोग कोई भी फैसला लेने के लिए आजाद हैं.