- बैखौफ लुटेरों ने सुबह श्यामनगर में महिला से चेन लूटी, शाम को ग्वालटोली में महिला से लूट

KANPUR: शहर में बैखौफ लुटेरों का कहर जारी है। शुक्रवार लुटेरों ने श्याम नगर में घर के बाहर पौधों में पानी डाल रही महिला की चेन लूट ली। वहीं शाम को लुटेरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए एसएसपी आवास के पास महिला से लूट की वारदात को अंजाम दिया।

श्याम नगर सी ब्लॉक निवासी योजना अग्रवाल के पति महोबा में बिजली विभाग में एसडीओ हैं। शुक्रवार सुबह वह घर के बाहर पौधों में पानी डाल रही थी। उसी दौरान बाइक सवार लुटेरों ने उनके गले में पड़ी चेन लूट ली। चकेरी इंस्पेक्टर अजय सेठ ने बताया कि लुटेरे पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। लुटेरों की तलाश की जा रही है।

झपट्टा मारा और फुर्र

कमला टॉवर फीलखाना में रहने वाले बटन कारोबारी सनी खन्ना की पत्‍‌नी स्मिता शुक्रवार शाम 5 साल की बेटी के साथ स्कूटी से नवीन मार्केट खरीददारी करने गई थीं। वहां से वह 6.30 बजे के करीब वह स्वरूप नगर जा रही थी। यूपीएफसी से आगे एसएसपी आवास की तरफ बढ़ते ही काली बाइक पर सफेद हेलमेट लगाए दो बदमाश उनके पास से गुजरे। एक लुटेरे ने उनके गले में झपट्टा मारा जिसमें उनकी चेन टूट गई। वह कुछ समझ पाती तब तक लुटेरे ग्वालटोली की तरफ निकल गए। कमांड हाउस के पास लूट की वारदात की खबर से ग्वालटोली थाने में भी हड़कंप मच गया। महिला ने ग्वालटोली थाने पहुंच कर लूट की तहरीर दी है।