नकाबपोश बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

PRAYAGRAJ: इलाहाबाद बैंक के जसरा में स्थित ग्राहक सेवा केन्द्र को बुधवार की सुबह बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया। असलहों से लैस बदमाशों ने विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी और केन्द्र पर मौजूद 60 हजार रुपये समेट कर भाग निकले। सूचना मिलने पर एसएसपी समेत अन्य अफसर मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया।

सीसीटीवी फुटेज में दिखी बाइक

घूरपुर एरिया कि टिकरी तालुका कंजासा निवासी शिवशंकर पाल पुत्र प्रभूनाथ ने इलाहाबाद बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र की फ्रेंचाइजी हैं। उन्होंने सर्राफा मण्डी क्रासिंग के पास राजेश जायसवाल के मकान में किराए पर कमरा लेकर आफिस खोल रखा है। बुधवार सुबह ग्राहक सेवा केंद्र पर ग्राहकों की काफी भीड़ थी। इस बीच दो बाइक से पहुंचे चार बदमाश सीधे सेवा केंद्र में दाखिल हुए। बाइक चला रहे दो बदमाश हेलमेट तो दो ने चेहरे को ढंक रखा था। केंद्र में घुसते ही उन्होंने शिवशंकर पाल को पिस्टल सटा दिया और कैश बॉक्स में रखे 60 हजार रुपए को समेट कर भाग निकले। घटना की सूचना मिली तो एसएसपी सेवा केंद्र के अंदर घुसते समय बदमाशों का फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इसी के सहारे बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश में पुलिस लगी थी।

बॉक्स

9 अप्रैल 2019

सनाउल्ला अंसारी से दो लाख की लूट।

18 जुलाई 2018

अजय पटेल से दो लाख रुपए लूटे

15 सितंबर 2018

दिलीप कुमार मौर्य ढाई लाख की लूट

आसपास लगे सीसीटीवी से फुटेज लिया गया है। इसमें बदमाशों की बाइक दिखाई पड़ रही है। एक पर नंबर नहीं है। जांच व लुटेरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-अतुल शर्मा,

एसएसपी प्रयागराज