-युवती ने दुर्गाकुण्ड के युवक को मीठी बातों में फंसाकर सम्पूर्णानंद यूनिवर्सिटी के पास लूटा

-लुटेरों की गोली का निशाना बना उनका ही साथी

युवती और उसके दो साथी हुए गिरफ्तार

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

सम्पूर्णानंद संस्कृत यूनिवर्सिटी के बाहर रविवार की देर रात युवक को गोली लगने के मामले का पुलिस ने कुछ ही घंटों में खुलासा करते हुए एक युवती और दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला हनी टै्रप में फंसाकर लूटपाट का था। शातिर युवती ने इंटरनेट पर दोस्ती कर युवक को देर रात मिलने के बहाने बुलाया। उसके साथियों ने युवक पर हमला कर उसे लूट लिया। हमलावरों ने उसपर गोली भी चलायी लेकिन गोली उनके ही एक साथी को जा लगी। गिरफ्तार युवती और युवकों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल, दो कारतूस, खोखा, लूटे गए पांच हजार रुपये और एक बाइक बरामद की है।

बाल-बाल बची जान

सीओ चेतगंज के मुताबिक अपराजिता सिंह ने दुर्गाकुण्ड रहने वाले गौरव पंसारी से इंटरनेट के जरिए दोस्ती की। दो-तीन दिनों तक मीठी-मीठी बातों से उसे अपने जाल में फंसा लिया। युवती ने गौरव से पांच हजार रुपये मदद के नाम पर मांगा। दोनों ने रविवार की देर रात सम्पूर्णानंद यूनिवर्सिटी के गेट पर मिलना तय किया। हनी टै्रप में फंसा गौरव तय समय पर अपने एक दोस्त के साथ स्कूट्रेट से रुपये लेकर पहुंचा। अपराजिता ने उसे पीछे वीसी आवास के गेट के सामने बुलाया। गौरव के पहुंचते ही युवती के साथ मौजूद उसके साथियों अभिषेक सिंह और विकास विश्वकर्मा और गोलू ने उस पर हमला कर दिया। गौरव के पास मौजूद पांच हजार रुपये छीन लिया। विरोध करने पर गोली चला दी। गोली गौरव को न लगकर गोलू को जा लगी। इससे हमलावर घबरा गए। गौरव मौका देखकर भाग निकला। वीसी आवास से पास गोली चलने की सूचना पर फास्ट हुई चेतगंज पुलिस ने अपराजित, अभिषेक और विकास को गिरफ्तार कर लिया। गोलू का इलाज हॉस्पिटल में हो रहा है।

मीठी-मीठी बातों से बना रहे शिकार

पुलिस के अनुसार आपके अकेलेपन को दूर करने और फोन पर दोस्ती कर मीठी-मीठी बातें करके लोगों को हनी टै्रप में फंसाने वाली लड़कियों का गैंग शहर में सक्रिय है। अपनी बातों और हुस्न के जाल में फंसाकर लोगों मिलने बुलाती हैं और फिर साथियों के साथ मिलकर लूट लेती हैं। इनके लिए आपकी जान की भी कोई कीमत नहीं है। ऐसे ही गैंग का शिकार गौरव हो गया। वह किस्तम वाला था कि उसकी जान बच गयी।