-पिपराइच एरिया के लाला चौराहे के पास की घटना

-गिट्टी की सप्लाई देकर लौट रहा था ट्रक चालक

GORAKHPUR: पिपराइच में गिट्टी की डिलीवरी देकर लौट रहे ट्रक ड्राइवर को पीटकर बदमाशों ने 66 हजार रुपए नकदी लूट ली। घटना सोमवार की भोर में लाला बाजार के पास हुई। ड्राइवर की सूचना पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। थाना प्रभारी ने मामले को फर्जी बताते हुए ड्राइवर पर रुपए हड़पने का आरोप लगाया है।

रास्ते में मिले बदमाश, रुपए लेकर हुए फरार

मिर्जापुर, अहिरौली के लतीपुर हिनौता निवासी दिनेश कुमार पाल ट्रक चलाता है। वह गिट्टी लादकर पतरा बाजार में कारोबारी को सप्लाई देने गया था। रविवार की शाम ट्रक लेकर ड्राइवर पहुंचा। माल खाली होने पर 65,900 रुपए लेकर वह लौटने लगा। जंगल धूसड़ के पास पहुंचा तभी चार बाइक सवार पांच-छह युवकों ने उसे रोक लिया। उसे पीटकर नकदी लेकर फरार हो गए।

लौटते समय हुई वारदात, फर्जी मान रही पुलिस

बदमाशों के भागने पर ट्रक ड्राइवर ने पुलिस को सूचना दी। बताया कि बदमाशों ने उसकी नकदी लूट ली है। भोर में हुई वारदात की सूचना पर पुलिस हरकत में आ गई। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने दावा किया लूट की सूचना फर्जी निकली है। आसपास के लोगों ने बताया है कि लाला बाजार स्थित सरकारी देसी शराब की दुकान के पास तड़के ही शोर-शराबा हो रहा था। तहरीर देकर ड्राइवर ने बदमाशों की गिरफ्तारी की गुहार लगाई है।