कानपुर। Love Aaj Kal 2 first look poster out ये फिल्म 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट मूवी 'लव आज कल' का सीक्वल है। इम्तियाज अली की इस फिल्म में दो जेनेरेशन की लव स्टोरी देखने को मिली थी। पहली फिल्म में ऋषि कपूर भी एक इंपोर्टेंट रोल में नजर आये थे। अब 10 साल बाद एक बार फिर से इम्तियाज ही फिल्म का सीक्वल 'लव आज कल 2' लेकर आ रहे हैं। ट्रेड एनेलिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श अपने ट्वीट में ये जानकारी दी है।



सारा और कार्तिक को लीड रोल
'लव आज कल 2' में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी देखने को मिलेगी। ये इत्तेफाक है सैफ की मूवी के सीक्वल में उनकी बेटी सारा नजर आयेंगी। फिल्म के मेकर्स के लव आज कल 2 के फर्स्ट लुक रिलीज करने के बाद कार्तिक ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी तस्वीर साझा की है। पोस्टर में कार्तिक और सारा की केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है।



फ्राइडे को आयेगा ट्रेलर
फिल्म के पोस्टर को शेयर करने के साथ कार्तिक ने रिवील किया कि शुक्रवार 17 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया जायेगा।लव आज कल 2 के पोस्टर में कार्तिक आर्यन एक बेड पर उल्टे सोते नजर आ रहे हैं और उनका हाथ थामे सारा भी लेटी हैं। दोनों एक साथ काफी कंफर्टेबल लग रहे हैं।


कहानी का इशारा
जिस तरह फिल्म के पहले पार्ट में कहानी दो जेनेरेशन तक फैली थी, उसी तरह इस सीक्वल में भी लम्बा स्पैन कवर किया जायेगा इसका हिंट पोस्टर में दे लिया गया है। 'लव आज कल 2' के पोस्टर पर लिखा है 1990 से 2020 यानि इस टाइम पीरियड को ही फिल्म की स्टोरी का पार्ट बनाया गया है। फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के साथ रणदीप हुड्डा और आरुषी शर्मा भी खास रोल प्ले करते नजर आयेंगे।डायरेक्टर इम्तियाज अली ने दिनेश विजान के साथ फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म इस साल 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk