कानपुर। Love Aaj Kal Collection Prediction: लव आज कल 14 फरवरी वैलेंटाइन्स डे के दिन यानि कि रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर और इसके लीड एक्टर्स को लेकर जो बज क्रिएट हुआ है, उससे फिल्म को फायदा होने की उम्मीद जताई जा रही है। फिल्म के एक्टर कार्तिक आर्यन व सारा अली खान की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। इनके रिलेशनशिप में होने की खबरों ने फिल्म को दर्शकों के लिए और भी इंट्रेस्टिंग बना दिया है। तो चलिए इन सबके बीच लव आज कल पहले दिन बाॅक्स ऑफिस पर कितना कमा पाएगी और दर्शकों से इसे कैसा रिस्पाॅन्स मिलने वाला है।

लव आज कल की परफेक्ट रिलीज प्लानिंग

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने इंडियन एक्सप्रेस से कार्तिक- सारा की फिल्म लव आज कल के फर्स्ट डे कलेक्शन के प्रिडिक्शन को लेकर कहा है, 'लव आज कल की रिलीज प्लानिंग अच्छी है। इसने गजब की सुर्खियां बटोरीं। फिल्म के ट्रेलर और गानों ने लोगों को खुद से जुड़ाव महसूस करवाया। फिल्म का जाॅनर रोमांटिक है और प्यार हवाओं में बिखरा है, ऐसा महसूस होता है जब इसे वैलेंटाइन पर रिलजी किया गया। इसलिए इसे प्यार के इस त्योहार पर रिलीज करने का प्लान जोरदार है। इस वजह से लगता है कि बाॅक्स ऑफिस पर फिल्म के कलेक्शन की शुरुआत तो अच्छी ही होगी।'

पहले दिन 9- 10 करोड़ की कमाई की उम्‍मीद

गिरीश ने आगे कहा, 'मैं फिल्म के दमदार बाॅक्स ऑफिस कलेक्शन को देख सकता हूं।' मालूम हो फिल्म कुल 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। इसमें दो बड़े कलाकार जिनके रिलेशनशिप में होने की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं और अब उनकी ये फिल्म बाॅक्स ऑफिस कलेक्शन बटोरने के लिए तैयार है। हालांकि गिरीश ने फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन प्रिडिक्शन को लेकर कहा ये अपने ओपनिंग डे पर 9 से 10 करोड़ रुरये के बीच कमा सकती है।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk