मुंबई (पीटीआई)। Love Aaj Kal Day 1 Box Office Collection: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अभिनीत फिल्म 'लव आज कल' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 12.40 करोड़ रुपये की कमाई की है, फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को घोषणा की।

इम्‍तियाज अली का मॉडर्न टेक
दो युवा अभिनेताओं के अभिनय वाली इस फिल्‍म शीर्षक निर्देशक इम्तियाज अली का आधुनिक रूप उनके 2009 के मूल में था, जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण थे। नवोदित अभिनेत्री आरुषि शर्मा और अभिनेता रणदीप हुड्डा ने वेलेंटाइन डे पर देश भर में समीक्षकों से मिली-जुली समीक्षाओं के साथ फिल्म को रिलीज़ किया।

कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनर
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर कहा कि यह फिल्म कार्तिक के करियर की सबसे बड़ी ओपनर है। लव आजकल के पहले दिन की कमाई 12.40 करोड़ रुपए है। वहीं 2019 में रिलीज पति, पत्‍नी और वो ने पहले दिन 9.10 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इसी साल रिलीज लुका छिपी ने 8.01 करोड़ रुपए की कमाई की थी। 2015 में आई प्यार का पंचनामा 2 का पहले दिन का कलेक्‍शन 6.80 करोड़ रुपए रहा। वहीं 2018 में रिलीज सोनू के टीटू की स्‍वीटी ने पहले 6.42 करोड़ रुपए की ओपनिंग की थी। साल 2011 में रिलीज प्‍यार का पंचनामा का डे वन कलेक्‍शन 92 लाख रुपए था। 'लव आज कल' अजय देवगन की 'तानाजी: द अनसंग हीरो' के बाद 2020 में बॉलीवुड की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म है, जिसने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपये कमाए।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk