- फिल्म स्टार सोहा अली खान संडे को देहरादून पहुंची

- 'लव जेहाद' को केवल गंदे दिमाग की उपज बताया

DEHRADUN : 'लव जेहाद' व्हॉट रबिश इज दिस। यह शब्द है फेमस बॉलीवुड अदाकारा सोहा अली खान के। उन्होंने 'लव जेहाद' को केवल गंदे दिमाग की उपज बताया। ऐसी सोच को किसी लिहाज से सही नहीं ठहराया जा सकता। लव और मैरिजेज दोनों मामले सिर्फ दिलों से जुड़े हैं। अपनी प्राइवेट और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बताते हुए उन्होंने बेबाकी से बातचीत की। इसके साथ ही इस दौरान अपनी अपकमिंग मूवी 'फ्क् अक्टूबर' के बारे में भी बताया।

इंटर रिलिजन मैरिज नई बात नहीं

जीटीएम बिल्डर्स के प्रोग्राम के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने ज्वलंत मुद्दे 'लव जेहाद' पर अपने विचार रखे। सोहा ने कहा कि भारतीय संस्कृति प्यार का संदेश देती है। डिफरेंट कास्ट्स और रिलीजन में शादी कोई नई बात नहीं है। ऐसे में इसे लेकर यह नजरिया रखना सही नहीं। भाई 'सैफ अली खान' ने करीना के साथ की और मैं कुणाल खेमु से शादी कर रही हूं, लेकिन दोनों मामलों में लोगों की अलग-अलग राय है। सैफ की करीना से शादी 'लव जेहाद' हो जाती है और सोहा की कुणाल से शादी का कोई जिक्र नहीं होता। ये साफ तौर पर समाज में बिखराव चाहने वाले दिमाग की सोच से ज्यादा कुछ नहीं है।

अपकमिंग मूवी के लिए सीखी पंजाबी

सोहा ने बातचीत के दौरान अपनी अपकमिंग मूवी 'फ्क् अक्टूबर' के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि फिल्म 8ब् के दंगों पर बेस्ड है। इसमें एक सिख फैमिली की कहानी है। पूरी फिल्म ख्ब् घंटे की कहानी है, जो दंगे के दौरान ये सिख परिवार झेलता है। मेरा किरदार सिख युवती का है। उन्होंने बताया कि फिल्म दिल्ली की पृष्ठभूमि पर है, हालांकि शूटिंग लुधियाना में की गई। फिल्म के लिए पंजाबी सीखनी पड़ी। फिल्म को फेमस डायरेक्टर शिवाजी ने डायरेक्ट किया है।

-----------------------------------

प्रोजेक्ट पूरा करने पर दी बधाई

साल ख्0क्ब् में शुरू हुए जीटीएम के आवास विकास प्रोजेक्ट को क्00 दिन में पूरा करने पर एक्ट्रेस सोहा अली खान ने जीटीएम के सीएमडी तुषार कुमार को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि आम आदमी की पहुंच में मात्र क्00 दिनों में उनके सपनों को साकार करना आसान नहीं, लेकिन जीटीएम बिल्डर्स ने इसे कर दिखाया। कंपनी के सीएमडी तुषार कुमार ने कहा कि ग्राहकों से किए वायदे को पूरा करना और बेहतर सुविधाएं देना ही कंपनी का मुख्य लक्ष्य है। इस दौरान सोहा ने जीटीएम के प्रोजेक्ट फॉरेस्ट लवाना में एक घर लेने की भी इच्छा जाहिर की।