- पुलिस ने पिता, ताऊ समेत चार लोगों को किया गिरफ्तार

- शादीशुदा प्रेमी प्रेमिका से मिलने घर पहुंचा था

- चीख पुकार सुनकर पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना

LUCKNOW लॉकडाउन में डबल मर्डर से शहर में सनसनी फैल गई। रविवार तड़के सआदतगंज में प्रेमी युगल की हत्या कर दी गई। प्रेमिका के परिजनों ने दोनों को देर रात कमरे में एक साथ देख लिया था। पिता और भाइयों ने लाठी डंडे से उन्हें पीट दिया, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही दोनों की मौत हो गई थी। सआदतगंज पुलिस ने हत्या को अंजाम देने वाले एक ही परिवार के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है।

दो बच्चों को बाप था प्रेमी

सआदतगंज पुलिस के मुताबिक सआदतगंज के मंसूरनागर में रहने वाला अब्दुल मलिक (30) शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं। अब्दुल का पड़ोस की 18 वर्षीय युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों अक्सर चोरी छिपे मिलते थे। प्रेमी अब्दुल शनिवार रात करीब 2 बजे प्रेमिका से मिलने उसके घर चला गया। इसकी भनक प्रेमिका के घरवालों को लग गई। अब्दुल को घर में देखकर प्रेमिका के भाई और पिता का गुस्सा भड़क गया। प्रेमिका के दो भाइयों, पिता और ताऊ (बड़े पापा) ने मिलकर दोनों की लाठी डंडे से पिटाई कर दी, जिससे दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस की गिरफ्त में चारों आरोपी

सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों अभियुक्त सुलेमान, उस्मान, दानिश और रानू को गिरफ्तार कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। एडीसीपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि दोनों एक ही मोहल्ले में रहते थे। प्रेमी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था, जिसके बाद घरवालों का उससे विवाद हो गया। इस दौरान लाठी डंडे से पीटकर दोनों की हत्या कर दी गई है।