- बदनामी के डर से लवर्स ने की सुसाइडड!

-नहीं पता चल सका सुसाइड का कारण, एक ही साड़ी से फांसी लगाई

-प्रेमी के घर पर मिले दोनों शव, प्रेमी के पिता ने अनहोनी का शक जताया

kanpur@inext.co.in

KANPUR : बिठूर में गुरुवार को लवर्स ने बदनामी के डर से फांसी लगा ली. बताया जा रहा है कि इलाकाई लोगों ने दोनों को घर में जाते देख लिया था. जिससे घबराकर दोनों ने खुदकुशी कर ली. हालांकि युवक के पिता किसी अनहोनी का शक जता रहे हैं. पुलिस का कहना है कि मामले में हर एंगल पर जांच की जा रही है.

 

कइर् दिनों से लव अफेयर था

बिठूर कछियाना निवासी संदीप कमल उर्फ गोलू (25) पांडुनगर स्थित आईटीआई का फाइनल ईयर का स्टूडेंट था. संदीप का गांव की सैफाली राजपूत (17) से लव अफेयर चल रहा था. सैफाली क्लास 11 की स्टूडेंट थी. वह संदीप की बहन शिवानी की सहेली थी. बुधवार को घर में गोलू अकेला था. सुबह सैफाली उससे मिलने पहुंच गई. इलाकाई लोगों का कहना है कि सैफाली को गोलू के घर जाते हुए कुछ लोगों ने देख लिया था. जिसकी सूचना दोनों के परिजनों को दे दी. दोपहर बाद सैफाली के पिता भूरा उसको ढूंढते हुए गोलू के घर पहुंचे तो गेट अंदर से बंद था. इस पर भूरा ने पुलिस चौकी में जानकारी दी. चौकी इंचार्ज गेट तोड़कर अंदर गए तो वहां पर गोलू और सैफाली के शव फंदे पर लटके थे.

पिता ने अनहोनी का शक जताया

गोलू की मौत का पता चलते ही उनके पिता दिनेश भी परिवार संग घर पहुंच गए. दिनेश के मुताबिक जब वे घर पहुंचे तो गोलू और सैफाली के शव फंदे पर लटके थे. उनके पैर जमीन पर छू रहे थे. जिसे देख दिनेश ने अनहोनी होने का शक जताया है.