कानपुर। सलमान अपने भांजे और एक्टर आयुष शर्मा के बेटे आहिल से कितना प्यार करते हैं उसे जाहिर करने के लिए किसी सबूत की कोई जरूरत नहीं है। अकसर सलमान आहिल के साथ मौज-मस्ती भरा वीडियो अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम से शेयर करते ही रहते हैं। कभी वो आहिल को ड्रॉइंग बनाना सिखाते हैं तो कभी उनको दूध पिलाते नजर आ जाते हैं। इस बार सलमान खान और आहिल एक ही काम करते स्पॉट हुए हैं। दरअसल पिछले दिनों सलमान ने एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वो अपने पेट डॉग को किस करते दिख रहे हैं। वहीं उनका भांजा आहिल भी एक तस्वीर में पानी के अंदर डॉलफिन को किस कर रहा है। इन दोनों ही तस्वीरों को देख कर बस यही लगता है मामा-भांजे की जोडी़ हो तो ऐसी।

अभी से मामा के नक्शे कदम पर चल दिए आहिल,सलमान की कॉपी कर किया ये काम

अपने पेट के निधन पर ऐसे हुए थे दुखी

See Also

मालूम हो कि सलमान ने अपने डॉग को किस करते हुए तस्वीर तब साझा की थी जब उसकी मौत हो गई थी। सलमान ने अपने फैंस को इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम से अपने पेट की तस्वीर साझा कर दी थी। बाद में सलमान ने पेट के साथ एक और पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि वो अपने पेट को किसकदर मिस कर रहे हैं। सलमान ने पिछले ही दिनों अपने भांजे आहिल के साथ एक और तस्वीर साझा की थी जिसमें वो दोनों ही मिल कर एक बडे़ से कैनवस पर पेटिंग कर रहे हैं। हालांकि आखिरी में दोनों ने जो भी बनाया उसे देख कर कोई समझ नहीं पाया की वो क्या है।

अभी से मामा के नक्शे कदम पर चल दिए आहिल,सलमान की कॉपी कर किया ये काम

हैरेमेंट केस में फंस चुका नाम

मी टू कैंपेन में कई दबी जुबानें खुल रही हैं और कई बड़े चेहरों पर से नकाब भी हट रहे हैं। इसी कैंपेन के तहत टीवी के एक रिएलिटी शो की एक्स कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा ने भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सलमान खान, उनके भाईयों सोहेल खान और अरबाज खान के साथ शत्रुघन सिन्हा और उनकी पत्नी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पूजा ने इन सभी पर उनके पिता का मर्डर करने की बात भी कही है। हालांकि सलमान ने इस मुद्दे को लेकर अब तक अपनी चुप्पी बरकरार रखी है।

अभी से मामा के नक्शे कदम पर चल दिए आहिल,सलमान की कॉपी कर किया ये काम

यौन शोषण के आरोपी सलमान खान अब करने जा रहे हैं ये नया काम

बॉलीवुड के फेमस मामा-भांजे सलमान और आहिल ने मिल कर की पेंटिंग, यहां देखें अंत में क्या बना

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk