prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: टैगोर टाउन निवासी एमए की एक छात्रा से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. तीन लोग उसे अगवा करके सुल्तानपुर ले गए और वहां नशीला पदार्थ खिलाकर बेसुध कर दिया. इसके बाद एक कमरे में बंद कर दुष्कर्म किया. इससे वह बेहोश हो गई. होश आने पर शादी का झांसा देकर फिर शारीरिक संबंध बनाया. किसी तरह छात्रा घर पहुंची और जानकारी परिजनों को दी. परिवार के लोग उसे लेकर जार्जटाउन थाने पहुंचे और तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म की तहरीर दी. उसकी तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. मामले की जांच सीओ कर्नलगंज को सौंपी गई है.

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी की छात्रा
पीडि़ता इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में एमए की छात्रा है. उसने पुलिस को बताया कि पड़ोस के सोनू को वह मामा कहती थी. सूरज पांडेय नामक युवक का सोनू के घर आना जाना था. वह मुझ पर शादी का दबाव बनाने लगा. इन्कार किया तो धमकी देने लगा. आरोप है कि 21 जून को सूरज दो अन्य लोगों के साथ उसे अगवा कर सुल्तानपुर ले गया. कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दुष्कर्म किया. होश आने पर वह विरोध करने लगी तो वह शादी का वादा करने लगा. झांसा देकर वह फिर शरीरिक संबंध बनाया.

खुद छोड़ने आया था आरोपी
छात्रा के अनुसार इसके बाद आरोपी ने खुद अपनी अल्ट्रा कार से प्रयागराज लाकर उसे छोड़ दिया. घर पहुंची छात्रा ने मामला बताया तो परिजन दंग रह गए. एसएसपी के निर्देश पर जार्जटाउन पुलिस ने सूरज पांडेय, सोनू यादव निवासी एलआइसी कालोनी टैगोर टाउन और रवि नामक युवक पता अज्ञात के खिलाफ रेप, बंधक बनाने का मुकदमा दर्ज कर लिया.