कानपुर। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव 28 नवंबर को चुनाव होने वाले हैं। एेसे में इस समय यहां राजनैतिक पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय मध्यप्रदेश दौरे पर हैं। कल उन्होंने अपनी संकल्प यात्रा के तहत झाबुआ में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी आैर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने अपने भाषण में सीएम शिवराज सिंह चौहान के के बेटे को भी घसीटा। उन्होंने कहा कि 'उधर चौकीदार (पीएम नरेंद्र मोदी की आेर इशारा करते हुए)  इधर मामाजी हैं।  मामाजी के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में निकलता है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती है।

चुनाव से पहले राहुल गांधी ने बेटे के लिए कही ये बात तो आधी रात को भड़के सीएम शिवराज,दी ये धमकी

बेटे का नाम घसीटे जाने से सीएम हुए नाराज

हालांकि राहुल गांधी ने स्पष्ट रूप से मामाजी के बेटे का नाम लिया लेकिन मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान को मामाजी कहकर बुलाया जाता है। इतना ही नहीं राहुल गांधी ने यह भी कहा कि वहीं पाकिस्तान में (पूर्व) प्रधानमंत्री  नवाज शरीफ का नाम पनामा लीक में आया, तो पाकिस्तान जैसे देश में उनको जेल में रखा गया है लेकिन यहां पर मुख्यमंत्री के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में निकलता है तो कोई कार्रवाई नही हुर्इ। वहीं  चुनाव से ठीक पहले राहुल गांधी के भाषण में बेटे का नाम घसीटे जाने पर मुख्यमंत्री शिवराज नाराज हो गए।

चुनाव से पहले राहुल गांधी ने बेटे के लिए कही ये बात तो आधी रात को भड़के सीएम शिवराज,दी ये धमकी

राहुल के भाषणों को लेकर रात में किया ट्वीट
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आधी रात को ही राहुल के भाषणों को लेकर ट्वीट कर दिया। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि वे मंगलवार को राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे। पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही है। हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन आज तो राहुल गांधी जी ने मेरे बेटे कार्तिकेय का नाम पनामा पेपर्स में आया है कहकर, सारी हदें पार कर दी! कल ही हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे हैं।

IAF के लिए जानें कितना महत्वपूर्ण है राफेल विमान, डील पर फिर राहुल ने साधा निशाना,

इन प्रोफेसर साहब का धासू डांस देख आम लोग ही नहीं सीएम भी हुए दीवाने, इन्हें देखने से चूकना मत

National News inextlive from India News Desk