- मेरठ कमिश्नरी पर होने वाली महापंचायत की तैयारियां पूरी, वकीलों ने झोंकी ताकत

- केंद्रीय मंत्रियों के साथ सांसद, विधायक और विभिन्न दलों के नेता करेंगे शिरकत

Meerut : पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना की मांग को लेकर बुधवार (आज) को मेरठ कमिश्नरी पर चौधरी चरण सिंह पार्क में सर्वदलीय महापंचायत का आयोजन सुबह क्क् बजे से किया जाएगा। इसमें वेस्ट के विभिन्न जिलों के हजारों अधिवक्ता हुंकार भरेंगे। केंद्रीय मंत्री समेत विभिन्न दलों के नेता, सांसद, विधायक, मेयर, जिला पंचायत अध्यक्ष और अन्य संगठनों के लोग शामिल होंगे।

सभी से अपील

मंगलवार को केंद्रीय संघर्ष समिति के अध्यक्ष डीडी शर्मा, संयोजक अनिल जंगाला, जिला बार एसोसिएशन अध्यक्ष राजीव कुमार त्यागी एवं महामंत्री संदीप चौधरी समेत एसोसिएशन के अन्य पदाधिकारियों व अधिवक्ताओं ने प्रचार कर विभिन्न राजनीतिक व सामाजिक तथा व्यापारिक संगठनों से महापंचायत में शिरकत करने की अपील की।

जुटाते रहे जनसमर्थन

मेरठ बार एसोसिएशन की प्रबंध समिति के सभी सदस्यों ने कचहरी परिसर में वकीलों के चैंबरों में पहुंचकर महापंचायत को सफल बनाने का आह्वान किया। प्रबंध समिति के सदस्य एवं अन्य अधिवक्ता सुबह से लेकर देर रात तक जीपों आदि में सवार होकर शहर और देहात में जनसमर्थन जुटाते रहे। वहीं, लिपिक अधिवक्ता, टाइपिस्ट, दस्तावेज लेखक, कचहरी व्यापार संघ ने सर्वदलीय महापंचायत में शामिल होने का आश्वासन दिया। डीडी शर्मा व अनिल जंगाला ने बताया कि महापंचायत की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

होर्डिग और बैनर

महापंचायत को सफल बनाने के लिए अधिवक्ताओं ने कमिश्नरी चौराहे को होर्डिग और बैनरों से पाट दिया है। बार एसोसिएशन के साथ ही संयुक्त व्यापार संघ एवं अन्य संगठनों ने भी अपनी ओर से होर्डिग्स लगाए हैं। महापंचायत को ऐतिहासिक बनाने के लिए केंद्रीय संघर्ष समिति, मेरठ बार व जिला बार एसोसिएशन ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।