नई दिल्ली (एएनआई)। सोमवार को अपनी बेहतरीन फिल्म 'सारांश' 36 साल पूरे होने पर निर्देशक महेश भट्ट ने फिल्म में लीड करेक्टर प्ले करने वाले सीनियर एक्टर अनुपम खेर किरदार और अनकी जबरदस्त एक्टिंग को याद किया।

ट्विटर पर शेयर किया सीन

फिल्म से अनुपम के एक सीन को शेयर करते हुए महेश भट्ट ने ट्विटर पर एक पोस्ट डाली। 'सड़क' मूवी के भी डायरेक्टर रहे भट्ट ने ट्वीट किया, 'सारांश' के 36 साल! वह सिर्फ 28 साल का था जब उसने स्कूल के ऐसे बूढ़े शिक्षक के इस इंटैंस रोल से अपना डेब्यु किया था जिसके जवान बेटे की मौत हो गई थी। "धन्यवाद, अनुपम ने मुझे इस दिल छू लेने वाली फिल्म को बनाने की प्रेरणा को पूरा करने में मदद करने के लिए। हैश टैग सारांश के साथ अपनी इस पोस्ट को महेश भट्ट ने अनुपम खेर को टैग भी किया है।

मिला था बेस्ट एक्टर का अवार्ड

वेटेनर एक्टर अनुपम खेर को अपनी इस डेब्यु फिल्म में शानदार एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्टर कैटेगरी में उनका पहला फिल्मफेयर पुरस्कार हासिल हुआ था। फिल्म एक रिटायर्ड स्कूल शिक्षक और उसकी वाइफ के जीवन में घटनाओं के चारों ओर घूमती है। जिनका बेटा विदेश में मारा जाता है और उनके पास उसकी अस्थियां पहुंचती हैं। भट्ट के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अनुपम के साथ सोनी राजदान और रोहिणी हट्टंगड़ी ने भी मेन रोल किए हैं।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk