कानपुर। Maidaan look release: अजय देवगन के लीड रोल वाली इस फिल्म वे 60 के दशक के स्टाइल में नजर आयेंगे और फिल्म के जारी किए गए दो नए लुक पोस्टर में वे उसी रेट्रो अंदाज में ही दिख रहे हैं। फिल्म के दोनों फर्स्ट लुक आज शेयर कर दिए गए हैं। ट्रेड एक्सपर्ट और मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट करके पोस्टर रिलीज करने की जानकारी दी है। फिल्हाल अजय की फिल्म ताना जी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है।



आने वाली हैं दो बड़ी फिल्में
इस साल अजय की दो बड़ी फिल्में चर्चा में हैं। एक है बाहुबली फेम फिल्ममेकर राजामौलि की फिल्म आरआरआर जिसमें अजय के साथ साउथ के सुपर स्टार जूनियर एनटीआर और राम चरन भी नजर आयेंगे। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। दूसरी फिल्म है स्पोर्टस ड्रामा 'मैदान' हाल ही में इसका फर्स्ट पोस्टर और टीजर पोस्टर जारी करके इसकी रिलीज डेट भी रिवील की गई थी। इस पोस्टर खुद अजय ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए कहा था कि मैदान के लिए तैयार हो जाओ।

'Maidaan' Release date: सामने आया फिल्म का टीजर पोस्टर इस दिन उतरेगी मैदान में अजय देवगन की नई फिल्‍म

बन रहा है खास स्टेडियम
इस बीच मैदान के मेकर्स मुंबई के मलाड में फिल्म के लिए स्टेडियम बनाने में लगे हैं। इसके लिए फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने वहां 14 एकड़ जमीन खरीदी है। उनके ऑफिस में इस स्टेडियम का 20 फुट मॉडल मिनिएचर भी रखा है, जिसकी तरह इस स्टेडियम को बनाया जाना है। इस विशेष रूप से तैयार हो रहे स्टेडियम की खासियत होगी 60 के दशक वाले इंटरनेशनल फुटबॉल ग्राउंड के मॉडल पर बेस्ड होना। यही नहीं, ये स्टेडियम कई मायनों में आज के स्टेडियम्स से डिफरेंट होगा। फिल्म की यूनिट मलाड के कोस्टल फिशिंग विलेज में स्टेडियम की बिल्डिंग बनाने का प्लान बना रही है, जहां मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड और जकारता का गिलोरा बंग कार्नो मेन स्टेडियम खड़ा किया जाएगा।

Ajay Devgan new movie Maidaan फिल्म के लिए मेकर्स ने खरीदा 14 एकड़ का प्लॉट

रियल लाइफ स्टोरी
वास्तविक घटनाओं से इंस्पायर मैदान फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। फिल्म को अमित रवींद्रनाथ डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होने की संभावना है। अमित अपनी स्पोर्टस ड्रामा के कुछ क्रूशियल पोर्शंस को इस शूट के दौरान कवर करना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने इंडियन फुटबॉल टीम को 1951 के मैच में मिली जीत, 1962 के एशियन गेम्स और 1956 के मेलबर्न आलिंपिक्स के सेमी फाइनल मैच को प्रियॉरिटी पर रखा है। अजय ने भी पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि ये फिल्म कहानी है फुटबाल के गोल्डन फेज की और उसके सबसे बड़े और सबसे सफल कोच की।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk