मुंबई(ब्यूरो)। अब इसमें तो कोई शक ही नहीं रहा है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा सिर्फ दोस्त नहीं हैं, बल्कि उनका रिश्ता गहरी दोस्ती से भी आगे निकल चुका है। इस जोड़ी को लेकर अब सिर्फ एक ही सवाल रह जाता है कि क्या वे इस रिश्ते को कानूनी रूप देने के लिए शादी के बंधन में बंधेंगे या लिव इन रिलेशनशिप के विकल्प को चुनेंगे।
अर्जुन-मलाइका वेलेंटाइन डे पर कर सकते हैं गुपचुप कोर्ट मैरिज,ऐसे हुआ इनकी शादी का ये बड़ा खुलासा
शादी करेंगे या लिवइन में रहेंगे
अर्जुन-मलाइका, वैसे तो अब खुलेआम साथ नजर आते हैं, लेकिन मीडिया के सामने अब भी दोनों अपने रिश्ते को लेकर कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है। इन दोनों के एक काॅमन दोस्त ने जरूर एक ऐसा क्लू दिया है, जिसे सही माना जाए, तो यह जोड़ी वेलेंटाइन डे के मौके पर अपने रिश्ते को एक नया रूप दे सकती है। इस दोस्त का कहना है कि अर्जुन और मलाइका 14 फरवरी को कोर्ट मैरिज के लिए जा सकते हैं, लेकिन इसे लेकर अभी अंतिम फैसला नहीं हुआ है।
अर्जुन-मलाइका वेलेंटाइन डे पर कर सकते हैं गुपचुप कोर्ट मैरिज,ऐसे हुआ इनकी शादी का ये बड़ा खुलासा
ऐसे हुआ शादी का खुलासा

इस संकेत का खुलासा इस बात से हुआ कि अर्जुन की ओर से उनके कई दोस्तों को 14 फरवरी को मुंबई में ही रहने के लिए कहा गया है और उनसे शाम को फ्री रहने की सलाह दी गई है। मलाइका की ड्रेस डिजाइन करने वाली एक एजेंसी ने भी इसी तरह के संकेत दिए थे। दोनों के कामन फ्रेंड का कहना है कि दोनों शादी के नाम पर कोई शोर-शराबा नहीं करना चाहते और जब भी यह आयोजन होगा, तो इसे बेहद छोटा और निजी रखा जाएगा।

मलाइका ने अर्जुन संग अपने रिश्ते पर लगाई मुहर, रिलेशन को लेकर सामने आई ये दो बड़ी बात


अर्जुन-मलाइका ने मिल कर लिया ये घर, अब जल्द ही साथ में होंगे शिफ्ट

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk