कानपुर। मलाइका अरोड़ा और उनके एक्स हसबैंड अरबाज के बेटे अरहान आज 17 साल के हो चुके हैं। मालूम हो अरहान का जन्म 9 नवंबर, 2002 को हुआ था। उनके इस साल के बर्थडे को उनकी मां मलाइका ने एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर कर खास बना दिया। एक्ट्रेस ने अरहान के बचपन की और एक बड़े की तस्वीर अपने साथ में शेयर की है। इन दोनों ही तस्वीरों को देख कर मां-बेटे के खूबसूरत रिश्ते का अंदाजा लगाया जा सकता है।


मलाइका ने बताया अरहान को सेंसिबल और अंडरस्टैंडिंग

मलाइका ने ये तस्वीर शेयर करने के बाद कैप्शन में लिखा, 'और बस मेरा बेबी ब्वाॅय 17 साल का हो गया... हमारा पहला बेबी...तुम मेरी ताकत और कमजोरी दोनों हो अरहान। इसके अलावा तुम सबसे प्यारे भी हो, सेंसिबल और अंडरस्टैंडिंग भी। लव यू, मैं हमेशा तुम्हें अपने पास ही रखूंगी अपने हिस्से के हग्स और किसे देने के लिए।' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन पर तीन हार्ट वाले इमोजी भी पोस्ट कर दिए।


मलाइका का खुलासा, बीच पर ये कपड़े पहन करेंगी अुर्जन से शादी

मलाइका के हाथ में फिल्म नहीं, अरबाज दिखेंगे 'दबंग 3' में
हालांकि काफी समय से मलाइका ने कोई फिल्म नहीं की है। वहीं एक्ट्रेस की आने वाली फिल्मों का भी कुछ पता नहीं है। इसके साथ ही उनके बेटे अरहान के बाॅलीवुड डेब्यू की बात की जाए तो इस वक्त वो तैयार नहीं हैं। मलाइका के एक्स हसबैंड की बात हो तो बता दें कि वो इस वक्त सलमान खान के साथ 'दबंग 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं। इसमें सलमान, अरबाज के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और मौनी राॅय भी नजर आएंगे।

मलाइका ने अर्जुन को बताया 'जोकर'!

 

 

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk