उनका कहना था, “हम किसी भी दिन चुनावों का सामना कर सकते हैं. हमें तैयार रहना होगा. मेरी जानकारी के मुताबिक लोक सभा चुनाव जल्दी करवाने का विषय एक राजनीतिक पार्टी की बैठक में चर्चा में रहा. हालांकि मेरी जानकारी ग़लत भी हो सकती है.” समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक ममता बनर्जी ने किसी पार्टी का नाम लेने से इनकार कर दिया.

उनका कहना था, “मुझे केवल ये खबर मिली है. इसके बारे में मैं विस्तार से बात नहीं करना चाहती. उस बैठक में कौन-कौन था ये मैं नहीं बताना चाहती. लेकिन उन लोगों ने 2013 में लोक सभा चुनाव करवाने की बात कही.” ये बयान देते हुए बनर्जी ने रेलवे मंत्री मुकुल रॉय की ओर इशारा किया और कहा, “क्यों मुकुल? ये बैठक हुई थी न?”

इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक और ट्विटर का इस्तेमाल कर उनके खिलाफ षड़यंत्र रचे जा रहे हैं. प्रॉफेसर अंबिकेश महापात्रा द्वारा भेजे गए मुख्यमंत्री के कार्टून से जुड़े मामले के बारे में ममता बनर्जी ने अब एक नया आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा, “ममता बनर्जी कोई कार्टून नही है. मीडिया ने उसे एक कार्टून की संज्ञा दी, जो कि गलत थी. उस कार्टून में दरअसल अंग्रेज़ी शब्द ‘वैनिश’ का इस्तेमाल किया गया था, जिसका मतलब है ममता बनर्जी को मारने का षड़यत्र रचा जा रहा था.” साथ ही उनका कहना था कि ट्विटर और फेसबुक के ज़रिए विपक्षी पार्टियां उनका खिलाफ राजनीतिक षड़यंत्र रच रही हैं.

International News inextlive from World News Desk